A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रवीना टंडन ने टिकटॉक पर किया डेब्यू, बेटी राशा संग शेयर किया फन वीडियो

रवीना टंडन ने टिकटॉक पर किया डेब्यू, बेटी राशा संग शेयर किया फन वीडियो

बॉलीवुड की ‘टिप टिप’ गर्ल रवीना टंडन ने आख़िकार टिकटॉक पर डेब्यू कर लिया है। ऐक्ट्रेस ने अपनी बेटी राशा के साथ पहला video बनाया है। 

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi Image Source : INSTA/RAVEENA TANDON बॉलीवुड की ‘टिप टिप’ गर्ल रवीना टंडन ने आख़िकार टिकटॉक पर डेब्यू कर लिया है। ऐक्ट्रेस ने अपनी बेटी राशा के साथ पहला video बनाया है। 

रवीना टंडन बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। मोहरा और अंदाज़ अपना अपना जैसी फिल्मों में उनका अभिनय शानदार हा।  इसके अलावा टिप टिप बरसा पानी, तू चीज बड़ी है मस्त मस्त जैसे गानों ने रवीना टंडन को बॉलीवुड में 90 के दशक की बेहतरीन अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल कर दिया । अभिनेत्री ने अलग-अलग शैलियों की फिल्मों में अभिनय किया है, जैसे दुल्हे राजा, शूल, अक्स, जिद्दी, दमन, और मातृ। बॉलीवुड की ‘टिप टिप’ गर्ल रवीना टंडन ने आख़िकार टिकटॉक पर डेब्यू कर लिया है। ऐक्ट्रेस ने अपनी बेटी राशा के साथ पहला video बनाया है।

रवीना ने instagram पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है। रवीना ने लिखा है-"आख़िरकार ट्रेंड पकड़ लिया, जाइए देखिए मेरा पहला टिकटोक"

 एक टिकटॉक वीडियो में रवीना अपने फ़ैन्स से घर पर ही रहने की  कर रही हैं। इससे पहले, रवीना टंडन ने डॉक्टरों द्वारा सुझाए अनुसार हाथ धोने के लिए सही तकनीक का प्रदर्शन किया। 45 वर्षीय अभिनेत्री ने घातक कोरोना वायरस से संक्रमित होने से सुरक्षित रहने के लिए 20 सेकंड तक हाथ धोने के तरीके के बारे में विस्तृत वीडियो साझा किया।

 

 

अपने एक टिकटोक videoe में रवीना अपने फ़ैन्स से घर पर ही रहने की  कर रही हैं।

Latest Bollywood News