A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रवीना टंडन ने शादी की सालगिरह पर पति अनिल थडानी के साथ शेयर की खास तस्वीरें

रवीना टंडन ने शादी की सालगिरह पर पति अनिल थडानी के साथ शेयर की खास तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आज अपनी शादी की 16वीं सालगिरह मना रही हैं। मोहरा गर्ल ने इस मौके पर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

raveena tandon shares picture with husband anil thadani- India TV Hindi रवीना टंडन ने पति के साथ शेयर की खास तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन 16 साल पहले बिजनेस मैन अनिल थडानी के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। रवीना और अनिल थडानी की शादी की आज सालगिरह है। रवीना टंडन ने सालगिरह के इस खास मौके पर पति संग कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगी।

रवीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 16 साल हमारे साथ के और जिंदगी में कई साल साथ रहेंगे। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए हमेशा धन्यवाद। रवीना टंडन के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट करके उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दी है।

आपको बता दें रवीना टंडन और अनिल थडानी 2004 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के एक बेटी राशा और बेटा रणबीर थडानी है। रवीना टंडन ने 1990 में दो बेटियों पूजा और छाया को गोद लिया था। गोद ली हुई दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है और रवीना नानी तक बन चुकी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन आने वाले दिनों में कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलगुस मलयालम और कन्नड़ा में रिलीज होगी।

 

Latest Bollywood News