A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में रवीना टंडन ने की पीएम केयर्स शो के लिए शूटिंग, शेयर की तस्वीर

लॉकडाउन में रवीना टंडन ने की पीएम केयर्स शो के लिए शूटिंग, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने लॉकडाउन में पीएम केयर्स फंड के लिए एक शो की शूटिंग की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर शूट के लिए तैयार होकर सेल्फी शेयर की है।

Raveena Tandon- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAVEENA TANDON रवीना टंडन

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने हाल ही में पीएम केयर्स फंड के लिए एक शो की शूटिंग की और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पूरी तरह से पालन किया। उन्होंने इस तरह से पहली बार किसी शो को फिल्माने के अपने अनुभव भी साझा किए। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी शेयर की है।

इस शो में मेजबान की भूमिका में रहीं रवीना ने अपने अनुभव को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "वर्तमान समय में हमारे शूटिंग के दिन, जहां हमें अपने मेकअप का फोटोचेक खुद ही करना पड़ता है। सोशल डिस्टेंसिंग के साथ शूटिंग करना पड़ता है। पीएम केयर्स फंड के लिए एक शो की मेजबानी की। कैमरे को लगभग पचास फीट की दूरी पर रखकर फिल्माया गया और जूम लेंस के साथ क्लोज शॉट्स लिए गए। आश्चर्य होता है कि अब हमें इस नई स्वाभाविकता के साथ सामंजस्य बिठाना होगा। इसके गुजरने का इंतजार कर रही हूं।"

रवीना ने इसके साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें उन्हें खुद अपने मेकअप को चेक करते हुए देखा जा सकता है। यह तस्वीर शूटिंग से पहले उनके फोन से ली गई एक सेल्फी है।

रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन मजेदार वीडियो, सेल्फी, रोजाना का रुटीन, कुकिंग और वर्कआउट से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। वह केजीएफ 2 में यश के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त भी नजर आएंगे।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News