A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हिमाचल की वादियों में रवीना टंडन शाहरुख खान की तरह पोज देती आईं नजर, हर एक तस्वीर जीत लेगी दिल

हिमाचल की वादियों में रवीना टंडन शाहरुख खान की तरह पोज देती आईं नजर, हर एक तस्वीर जीत लेगी दिल

रवीना टंडन ने हिमाचल प्रदेश से शाहरुख खान की तरह पोज देते हुए तस्वीरें शेयर की हैं।

Raveena Tandon - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAVEENA TANDON Raveena Tandon 

रवीना टंडन हिमाचल प्रदेश में बेहतरीन समय बिता रही हैं। वहां अभिनेत्री वर्तमान में एक आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं। अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए पोस्ट में रवीना को हिमाचल के बर्फ से ढके पहाड़ों पर पोज देते देखा गया, जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने स्विट्जरलैंड में शूटिंग के दौरान किया था।

इसके कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "भव्य बेहद खूबसूरत हिमाचल के पहाड़ों में हैशटैगस्विट्जरलैंडकाशाहरुख बन रही थी .. बस प्यार, मेरे सुंदर भारत से प्यार करो! ये देश है मेरा।"

मां स्मिता पाटिल की डेथ एनिवर्सरी पर प्रतीक बब्बर हुए इमोशनल, लिखा दिल को छू देने वाला पोस्ट

इससे पहले रवीना टंडन ने ग्लैमरस लुक में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस तस्वीर में रवीना लॉग स्कर्ट के साथ लूज क्रॉप टॉप पहनी हुई हैं। इसके साथ ही रेड लिपिस्टिक लगाई हुई है जो उन पर खूब सूट कर रही हैं। 

इसके अलावा रवीना ने अपनी एक और तस्वीर शेयर की थी। जिसमें रवीना आग के पास बैठी नजर आ रही थीं। तस्वीर को साझा करते हुए रवीना ने लिखा- 'किताबें, ठंड और फायरप्लेस...ये सब मेरी कुछ पसंदीदा चीजें हैं।' रवीना की इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। इसके साथ ही लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। 

(इनपुट/आईएएनएस)

 

Latest Bollywood News