A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिर धमाल मचाने के लिए तैयार रवि किशन, साइन की एक साथ 7 फिल्में

फिर धमाल मचाने के लिए तैयार रवि किशन, साइन की एक साथ 7 फिल्में

रवि किशन के फैंस के लिए अब खुशखबरी आई है। उनके पसंदीदा अब एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक अभिनेता ने भोजपुरी भाषा में 7 फिल्मों की एक डील की है।

Ravi Kishan- India TV Hindi Ravi Kishan

मुंबई: भोजपुरी फिल्मों के जाने माने अभिनेता रवि किशन के फैंस के लिए अब खुशखबरी आई है। उनके पसंदीदा अब एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक अभिनेता ने भोजपुरी भाषा में 7 फिल्मों की एक डील की है। रवि ने जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (जेडईईएल) चैनल बिग गंगा के साथ यह डील की है। इसे लेकर रवि का कहना है कि, "सभी 7 फिल्में अलग-अलग तरह की हैं और ये मसाला फिल्मों की बजाए विषय आधारित फिल्में हैं।" अभिनेता का कहना है कि चैनल दर्शकों का मिजाज समझता है और इसकी बिहार और झारखंड राज्यों में व्यापक पहुंच है, जहां दर्शक भोजपुरी सामग्री देखते हैं।

उन्होंने आगे कहा, "इस साझेदारी के माध्यम से भोजपुरी सिनेमा को अगले स्तर पर ले जाने का हमारा प्रयास है और मैं ईमानदारी से आशा करता हूं कि मेरे प्रशंसकों को इन फिल्मों को देखने का आनंद मिलेगा।"

रवि ने 2.5 वर्ष से अधिक समय की अवधि के लिए करार किया है। उनकी सात फिल्मों में 'सनकी दरोगा', 'परम पोथी', 'शेर जिंदा है', 'सनकी दरोगा 2', 'मंगरूआ के प्रेम कथा', 'रगड़ता बिहार' और 'बब्बर शेर' जैसी फिल्में शमिल हैं।

Latest Bollywood News