A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भोजपुरी फिल्म के 'सनकी दारोगा' के जरिए रवि किशन खोलेंगे यह मोर्चा

भोजपुरी फिल्म के 'सनकी दारोगा' के जरिए रवि किशन खोलेंगे यह मोर्चा

रवि किशन इन दिनों अपनी फिल्म 'सनकी दारोगा' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन अब खबर है कि वह दुष्कर्मियों के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे और लोगों को जागरूक करेंगे। रवि किशन की होम प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म 'सनकी दारोगा' भी दुष्कर्म के विरोध में ही बनाई गई है।

Ravi kishan- India TV Hindi Ravi kishan

पटना: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन इन दिनों अपनी फिल्म 'सनकी दारोगा' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन अब खबर है कि वह दुष्कर्मियों के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे और लोगों को जागरूक करेंगे। रवि किशन की होम प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म 'सनकी दारोगा' भी दुष्कर्म के विरोध में ही बनाई गई है। यह फिल्म सात सितंबर को रिलीज होने वाली है। रवि किशन कहते हैं, "कुछ पुलिस वाले दुष्कर्म के मामले को भी नजरअंदाज करते हैं जबकि वे चाहे तो ऐसे लोगों के दिल में दहशत पैदा कर इन घटनाओं को रोका जा सकता है। कुछ ऐसी ही कहानी लेकर वो फिल्म सनकी दारोगा लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म सात सितंबर से देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"

फिल्म के रिलीज होने के पूर्व रवि किशन एक सितंबर से बिहार के विभिन्न जिलों का दौरा करेंगे और सिनेमा के साथ-साथ दुष्कर्म के खिलाफ जनजागृति अभियान चलाएंगे। रवि के निजी प्रचारक रंजन सिन्हा ने बुधवार को बताया कि इस दौरान वे सात दिनों तक बिहार के अलग-अलग हिस्सों में स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर लोगों को इस बारे में जागरूक करेंगे। सनकी दारोगा में रवि एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखेंगे। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

सनकी दारोगा के विषय में रवि बताते हैं, "इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों के बीच एक संदेश देने की कोशिश की गई है। हमारे देश में तेजी से जो ऐसे अपराध हो रहे है अगर उसको रोकना है तो देश के कानून व्यवस्था को बदलना होगा।" इस फिल्म को सैफ किदवई ने निर्देशित किया है जबकि रवि किशन इसे खुद ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट अंजना सिंह नजर आ रही हैं और पप्पू यादव ने फिल्म में खलनायक का किरदार निभाया है।

Latest Bollywood News