A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भाई भरत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं पहुंचे रवि तेजा

भाई भरत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं पहुंचे रवि तेजा

रवि तेजा के अभिनेता भाई भरत की शनिवार रात एक सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। 'धी' और 'रेडी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके भरत एक चरित्र अभिनेता थे। एक पुलिस सूत्र ने बताया, "शमशाबाद के पास आउटर रिंग पर शनिवार रात 11 बजे के आसपास यह..

ravi- India TV Hindi ravi

हैदराबाद: दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता रवि तेजा के अभिनेता भाई भरत की शनिवार रात एक सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। 'धी' और 'रेडी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके भरत एक चरित्र अभिनेता थे। एक पुलिस सूत्र ने बताया, "शमशाबाद के पास आउटर रिंग पर शनिवार रात 11 बजे के आसपास यह दुर्घटना हुई। भरत लाल रंग की स्कोडा में थे, जो एक खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। गाड़ी की तेज रफ्तार के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई।"

फिलहाल ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, क्योंकि वाहन क्षतिग्रस्त होने के बाद उसे उचित जगह पर खड़ा नहीं किया गया था। पुलिस ने हादसे की वजह शराब पीकर गाड़ी चलाने की बात से इंकार नहीं किया है। कुछ ऐसा रहा ‘बादशाह’ शाहरुख खान का 25 साल का फिल्मी सफर

 इसके बाद शव को उस्मानिया जनरल अस्पताल में भेज दिया गया। लेकिन भरत की बॉडी को कोई भी अस्पताल लेने के लिए नहीं पहुंचा और  बॉडी को मुर्दाघर से सीधे शमशान घाट अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। दरअसल भरत की बॉडी में जिस हालत में मिली और उनकी इस तरह अचानक मौत से रवि सहित पूरा परिवार काफी सदमे में है। रवि को अपने भाई के निधन का इतना सदमा लगा कि वह उनके अंतिम संस्कार तक में नहीं जा पाए।

Latest Bollywood News