A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विराट-अनुष्का की तारीफ करना कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को पड़ा भारी, ट्विटर पर हुए ट्रोल

विराट-अनुष्का की तारीफ करना कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को पड़ा भारी, ट्विटर पर हुए ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो सड़क पर एक शख्स को कचरा फेंकने पर चिल्ला रही हैं। विराट कोहली ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया था, देखते-देखते ये वीडियो वायरल हो गया।

<p>विराट-अनुष्का,...- India TV Hindi विराट-अनुष्का, रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो सड़क पर एक शख्स को कचरा फेंकने पर चिल्ला रही हैं। विराट कोहली ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया था, देखते-देखते ये वीडियो वायरल हो गया।

इस वीडियो पर कचरा फेंकने वाले शख्स अरहान और उसकी मां का बयान भी आ गया है। जिन्होंने विराट और अनुष्का को खरी खोटी सुनाई है। अब इस मामले में मोदी सरकार के मंत्री रविशंकर प्रसाद का भी रिएक्शन सामने आया है। कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अनुष्का की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि 'अनुष्का शर्मा जिस तरह स्वच्छ भारत को लेकर जागरूक हैं निश्चित रूप से उनकी सराहना बनती है... कीप इट अप।'

रविशंकर प्रसाद का ये ट्वीट ट्विटर यूजर्स को पसंद नहीं आया, उन्होंने कानून मंत्री को ही ट्रोल कर दिया। देखिए ट्विटर पर कैसे-कैसे रिएक्शन आ रहे हैं।

बता दें, लग्जरी कार में बैठे शख्स ने जब चलती गाड़ी से कचरा फेंका तो अनुष्का गुस्से से आग बबूला हो गईं। उन्होंने गाड़ी का शीशा खोला और उस शख्स को फटकार लगाई। साथ बैठे विराट ने अनुष्का का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

इसके बाद बहुत से लोग विराट और अनुष्का को ट्रोल भी करने लगे।

Latest Bollywood News