A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जेट एयरवेज पर मौनी का फूटा गुस्सा, कहा- ऐसे लोगों को नौकरी में मत रखें जो..

जेट एयरवेज पर मौनी का फूटा गुस्सा, कहा- ऐसे लोगों को नौकरी में मत रखें जो..

दरअसल  एयरलाइन जेट एयरवेज पर सीट न मिलने के कारण मौनी रॉय काफी गुस्सा हुई। जानकारी के अनुसार मौनी ने ट्रेवल के दौरान एयरवेज के एक कर्मचारी का बिहेवियर बिल्कुल ठीक नहीं लगा। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट करते इसके बारें में जानकारी दी।

Mouni Roy- India TV Hindi Mouni Roy

नई दिल्ली: हाल में मौनी रॉय की विकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है, लेकिन इसी बीच एक पोस्ट में मौनी रॉय का जमकर फूटा। दरअसल  एयरलाइन जेट एयरवेज पर सीट न मिलने के कारण वह काफी गुस्सा हुई। जानकारी के अनुसार मौनी ने ट्रेवल के दौरान एयरवेज के एक कर्मचारी का बिहेवियर बिल्कुल ठीक नहीं लगा। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट करते इसके बारें में जानकारी दी।

 

मौनी ने ट्विटर पर पोस्ट कर बताया कि जेट एयरवेज के कर्मचारी असभ्य है और उन्हें किसी का सम्मान करना नहीं आता है।

इसके साथ ही उन्होंने एयरलाइन सर्विस को यह सलाह भी दिया है कि वह ऐसे लोगों को नियुक्त न करें जो पैसेंजर्स के लिए द्वेष की भावना रखते हैं। मौनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जेट एयरवेज की एक महिला कर्मचारी को लेकर लिखा है- ''एमिरेट्स की फ्लाइट में उसने मिडिल सीट जारी कर दी जबकि कई सीट खाली थी।''

इन सब के बाद एक्ट्रेस ने लिखा कि ''ईमानदार पैसेंजर्स की तरफ यह सलाह है कि उन लोगों को नौकरी पर न रखे जो बुरे दिन से गुजर रहे हैं और वह फिर दूसरों का दिन खराब कर देते हैं जबकि इसमें पैसेंजर्स की कोई गलती नहीं होती है।''

मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह उन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर के प्रमोशन में काफी बिजी है। यह फिल्म सिनेमा घरों में 12 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके अलावा मौनी ब्रह्मास्त्र फिल्म में भी नजर आएगी।

Holi Celebration: तैमूर अली खान, इनाया खेमू सहित इन स्टार किड्स ने ऐसे मनाई होली, देखें क्यूट तस्वीरें

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी बाद अपनी पहली होली नहीं मना रहे साथ, ये है वजह

कटरीना कैफ नहीं भूमि पेडनेकर की वजह से हुआ विक्की कौशल-हरलीन सेठी का ब्रेकअप?

Latest Bollywood News