A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हरिद्वार कुंभ में जुटी भीड़ पर आया मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

हरिद्वार कुंभ में जुटी भीड़ पर आया मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में इस साल प्रसिद्ध कुंभ मेले में भीड़ की एक तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी है। इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कुंभ की तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने इसे "चौंकाने वाला" बताया है।

Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MALAIKA ARORA   हरिद्वार कुंभ में जुटी भीड़ पर आया मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में इस साल प्रसिद्ध कुंभ मेले में भीड़ की एक तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी है। इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कुंभ की तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने इसे "चौंकाने वाला" बताया है।

यहां देखें मलाइका का रिएक्शन: Image Source : INSTAGRAM/Malaika Arora  हरिद्वार कुंभ में जुटी भीड़ पर आया मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन

तस्वीर में, एक संकरी सड़क पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को कैप्शन देते हुए मलाइका ने लिखा, ''यह एक महामारी है! लेकिन यह चौंकाने वाला है।''

मलाइका बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक थीं, जिन्होंने पिछले साल इस वायरस के चपेट में आए थे। अभिनेत्री ने अपने घर पर खुद को क्वारंटीन कर लिया था। 

उल्लेखनीय है कि हाल ही में अभिनेत्री ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज थी। 

कुंभ में कई साधु-संत सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालु भी संक्रमित पाए गए हैं। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन पर स्वामी अवधेशानंद गिरि से बात की और साधु-संतों का हाल जाना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी से आज फोन पर बात की। सभी संतों के स्वास्थ्य का हाल जाना। सभी संतगण प्रशासन को हर प्रकार का सहयोग कर रहे हैं। मैंने इसके लिए संत जगत का आभार व्यक्त किया।" 

एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बताया कि उन्होंने संतों से कुंभ को प्रतीकात्मक रखने की प्रार्थना की है, ताकी कोरोना से लड़ाई मजबूत हो सके। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "मैंने प्रार्थना की है कि दो शाही स्नान हो चुके हैं और अब कुंभ को कोरोना के संकट के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए। इससे इस संकट से लड़ाई को एक ताकत मिलेगी।"

Latest Bollywood News