A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड '83' के सेट पर इस वजह से रणवीर सिंह नहीं करते हैं पंकज त्रिपाठी को हग

'83' के सेट पर इस वजह से रणवीर सिंह नहीं करते हैं पंकज त्रिपाठी को हग

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म '83' की पंकज त्रिपाठी के साथ शूटिंग कर रहे हैं। पर अब उन्होंने पंकज त्रिपाठी को सेट पर हग करना बंद कर दिया है।

Ranveer singh and Pankaj tripathi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ranveer singh and Pankaj tripathi

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी है। 83 में रणवीर के साथ पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) भी नजर आने वाले हैं। वह फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के पीआर मन सिंह का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। शूटिंग के दौरान पंकज त्रिपाठी को चोट लग गई है और उनकी 3 पसलियों में चोट लग गई है। चोट लगने के बावजूद वह फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। चोट लगने की वजह से रणवीर सिंह, एमी विर्क, साकिब सलीम सभी को-स्टार ने पंकज त्रिपाठी को हग करना बंद कर दिया है।

रणवीर ने पंकज त्रिपाठी को और दर्द से बचाने के लिए उन्हे हग करना बंद कर दिया है। पंकज त्रिपाठी ने मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में बताया, फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी और रणवीर सिंह के साथ पूरी स्टारकास्ट ने उन्हें हग कर  बंद कर दिया है। इस डर से की कहीं उन्हें चोट ना लग जाए।

पंकज त्रिपाठी ने कहा- मुझे वजन उठाने से और अचानक से मूवमेंट करने से मना किया है। हमारे सेट  पर फिजियोथेरेपिस्ट भी है जो मेरी चोट का ध्यान रखता है।  पंकज त्रिपाठी की चोट का ध्यान रखते हुए डायरेक्टर कबीर सिंह  ने इस समय पंकज त्रिपाठी से उन सीन्स को शूट कर रहे हैं जिसमें शारीरिक रुप से काम करने की जरुरत ना पड़े।

फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म कपिल देव की बायोपिक है जिसमें 1983 में हुए वर्ल्ड कप के पलों को दोबारा से दिखाया जाने वाला है। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ हार्डी संधू, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, चिराग पाटिल, ताहिर भासिन, एमी विर्क और साहिल खट्टर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है।

Also Read:

Birthday Special: इस फिल्म ने करिश्मा कपूर को रातों रात बना दिया था स्टार, जानिए बॉलीवुड में उनका दिलचस्प सफर

Kabir Singh box office collection Day 4: शाहिद कपूर-कियारा अडवाणी की फिल्म 100 करोड़ से बस कुछ कदम दूर

Latest Bollywood News