A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कल ही हमने उन्हें टीवी सीरियल ‘नामकरण’ में देखा, आज हो गया निधन

कल ही हमने उन्हें टीवी सीरियल ‘नामकरण’ में देखा, आज हो गया निधन

स्टार प्लस पर आने वाले महेश भट्ट के सीरियल ‘नामकरण’ में दयावंती नाम की महिला का किरदार निभाने वाली रीमा लागू ने आज इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

reema- India TV Hindi reema

नई दिल्ली: स्टार प्लस पर आने वाले महेश भट्ट के सीरियल ‘नामकरण’ में दयावंती नाम की महिला का किरदार निभाने वाली रीमा लागू ने आज इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। रीमा के जाने से बॉलीवुड हस्तियों के अलावा वो फैंस भी दुखी हैं जो उन्हें हर रोज सीरियल में देखा करते थे।

आज सुबह करीब साढ़े तीन बजे कार्डियक अरेस्ट ने रीमा की जान ले ली। लेकिन रीमा कल रात भी दर्शकों को सीरियल ‘नामकरण’ में दिखी थीं। अपने आखिरी एपिसोड में भी रीमा काफी एक्टिव दिख रही हैं।

reemaनामकरण में रीमा का किरदार दयावंती मेहता नाम की महिला का था, जो एक निगेटिव किरदार था। दयावंती मेहता की लड़ाई उसकी खुद की पोती अवनी से थी। हमेशा सीधी-साधी मां बनने वाली रीमा जब निगेटिव किरदार में आईं तो यहां भी उन्होंने अपने अभिनय से लोगों को प्रभावित किया।

यहां देखिए ‘नामकरण’ में रीमा का दमदार अभिनय

महेश भट्ट का सीरियल नामकरण साल 1998 में आई फिल्म जख्म पर आधारित है। फिल्म जख्म महेश भट्ट की वास्तविक जिंदगी पर बनी थी। जिसमें लीड रोल निभाने के लिए अजय देवगन को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था।

मशहूर अभिनेत्री के गुजर जाने से नामकरण के निर्माता महेश भट्ट भी दुखी हैं, महेश ने ट्विटर पर रीमा के बारे में लिखा है,  ''हमने एक-दूसरे को फोन पर अलविदा कहा था, इस वादे के साथ कि फिर से मुलाकात होगी, लेकिन यह कभी पूरा नहीं होगा। हमने सोचा था हमारे पास वक्त है, मैं गलत था।''

रीमा महज 59 साल की थीं, इस उम्र में उनका इस तरह से चले जाना सभी को खल रहा है। रीमा ने कई टीवी सीरियल्स में अभिनय किया है। ‘श्रीमान-श्रीमती’ और ‘तू-तू मैं-मैं’ सीरियल काफी मशहूर हुआ था।

आगे की स्लाइड में पढ़िए, जब रीमा को लोग बुलाने लगे सलमान की मां

Latest Bollywood News