A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रेखा भारद्वाज ने अपनी गायकी को लेकर किया ये खुलासा...

रेखा भारद्वाज ने अपनी गायकी को लेकर किया ये खुलासा...

गायिका रेखा भारद्वाज ने कहा कि उनकी पेशेवर गायिका बनने की कोई महत्वाकांक्षा नहीं थी बल्कि उन्हें गायिकी का जुनून था। रेखा ने शनिवार को 'रॉयल स्टैग बैरेल सिलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड' के आठवें सीजन के एक एपिसोड में प्रस्तुति दी थी। 

<p>रेखा भारद्वाज</p>- India TV Hindi रेखा भारद्वाज

नई दिल्ली: गायिका रेखा भारद्वाज ने कहा कि उनकी पेशेवर गायिका बनने की कोई महत्वाकांक्षा नहीं थी बल्कि उन्हें गायिकी का जुनून था। रेखा ने शनिवार को 'रॉयल स्टैग बैरेल सिलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड' के आठवें सीजन के एक एपिसोड में प्रस्तुति दी थी। 

रेखा ने आईएएनएस से कहा, "शुरुआत में संगीत में करियर बनाने को लेकर मेरे अंदर कोई आग नहीं थी। मैं एक गायिका था जिसकी शून्य महत्वाकांक्षा थी। मेरे पास केवल जो जुनून था, मुझे जो आग मिली वह 'रियाज' में मिली थी .. मैंने शास्त्रीय संगीत सीखा। और जब भी मैंने अपने संगीत का अभ्यास किया, मुझे महसूस हुआ कि जैसे मैंने खुद को समुद्र में डुबो दिया हो।" 

फिल्म 'इश्किया' के गाने 'बड़ी धीरे जली' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली रेखा ने कहा, "पेशेवर तौर पर इसे अपनाने की मेरी महत्वाकांक्षा नहीं थी। लेकिन हां, मैं एक शास्त्रीय गायिका बनना चाहती थी और पाश्र्व गायिका (और) बॉलीवुड ..यह सब कुछ संयोग से हुआ।" 

Latest Bollywood News