A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रेखा का चौंकाने वाला बयान, तब तक नहीं करवाएंगी अपना कोरोना टेस्ट, जब तक...

रेखा का चौंकाने वाला बयान, तब तक नहीं करवाएंगी अपना कोरोना टेस्ट, जब तक...

वहीं रेखा के ही पड़ोसी सी स्प्रिंग सोसाइटी के फरहान अख्तर, उनकी बहन जोया अख्तर और माँ हनी ईरानी का टेस्ट बीएमसी ने करवाया है, इसमें हनी ईरानी और जोया की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जबकि फरहान अख्तर की रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

rekha, corona test- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH रेखा ने कहा- नहीं करवाएंगी अपना कोरोना टेस्ट

फ़िल्म अभिनेत्री रेखा के बंगले सी स्प्रिंग से जुड़ी बड़ी खबरे सामने आई है। रेखा ने अपनी मैनेजर फरजाना के जरिये बीएमसी एच वेस्ट वार्ड के हेल्थ विभाग की टीम को ये मेसेज साफ तौर पर भिजवा दिया है कि वो तब तक अपना कोविड-19 टेस्ट नही करवाएंगी, जब तक उनमें कोई लक्षण नजर नहीं आते। फिलहाल रेखा पिछले 4 महीने से अपने बंगले के बाहर नहीं निकली हैं। न किसी से मिली हैं न किसी को अपने घर में एंट्री दी है। 

रेखा किसी सफोन पर भी बात नहीं कर रही हैं। उन्हें जो भी मैसेज देना है वो अपनी मैनेजर के जरिये पहुंचा रही हैं। रेखा ने बीएमसी को ये भी जानकारी दिलवाई कि उनका सिक्योरिटी गार्ड जो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, वो उसके डायरेक्ट संपर्क में कभी नहीं आईं और न ही फरजाना। रेखा के कहने पर ही फरजाना ने बीएमसी को मैसेज भिजवाया कि वो पॉजिटिव पाए गए सिक्योरिटी गार्ड के करीबियों, सोसायटी के दूसरे सिक्योरिटी गार्ड, दूध देने वालों, सब्जी देने वालों और अन्य लोग जो भी इस सिक्योरिटी गार्ड के संपर्क में आये थे सभी का टेस्ट करवाने के लिए कहा है। 

बीएमसी ने सेक्योरिटी गार्ड के क्लोज कॉनटैक्ट की ट्रेसिंग "चेज द वायरस" ड्राइव के तहत करना शुरू किया जिसमें कुल 14 हाई रिस्क और 20 लो रिस्क कॉन्टैक्ट पाए गए। सभी हाई रिस्क कॉन्टैक्ट का तुरंत टेस्ट करवाया गया जिसमें सोसायटी के 3 और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जबकि बाकी सभी कोरोना नेगेटिव पाए गए। जिसके बाद एसओपी के तहत रेखा की सी स्प्रिंग सोसायटी के सभी पॉजिटिव मरीजों को बीएमसी के कोविड अस्पतालों में एडमिट करवाया गया जबकि बाकी नेगेटिव लोगों को होम कॉरेन्टीन करवाया गया। वहीं रेखा ने खुद का और उनकी मैनेजर का कोरोना टेस्ट तब तक न करवाने की जानकारी बीएमसी को दी है जब तक रेखा और फरजाना को कोई लक्षण नहीं दिखते।

वहीं रेखा के ही पड़ोसी सी स्प्रिंग सोसाइटी के फरहान अख्तर, उनकी बहन जोया अख्तर और माँ हनी ईरानी का टेस्ट बीएमसी ने करवाया है, इसमें हनी ईरानी और जोया की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जबकि फरहान अख्तर की रिपोर्ट अभी नहीं आई है। रेखा के इस सोसायटी में कुल 22 फ्लैट और 3 बंगले हैं। 

Latest Bollywood News