A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट-रणवीर सिंह स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज का ऐलान, करण जौहर ने शेयर किया BTS वीडियो

आलिया भट्ट-रणवीर सिंह स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज का ऐलान, करण जौहर ने शेयर किया BTS वीडियो

करण जौहर ने फिल्म की रिलीज का ऐलान करते हुए पहला बीटीएस वीडियो भी साझा किया। इस वीडियो में केवल शबाना आज़मी, धर्मेंद्र और जया बच्चन सहित अन्य शूटिंग के दौरान सेट पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

Rani - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARAN JOHAR आलिया भट्ट-रणवीर सिंह स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज का ऐलान

Highlights

  • करण जौहर इस फिल्म से 7 साल बाद डायरेक्टर की कुर्सी पर वापस आ रहे हैं।
  • हाल ही में इस फिल्म से जुड़े एक गाने की शूटिंग दिल्ली के कुतुब मिनार के पास की गई।

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म की रिलीज की तारीख का ऐलान कर दिया है। सोमवार दोपहर को इंस्टाग्राम पर फिल्म निर्माता करण जौहर ने खुशखबरी साझा की और बताया कि फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

एक बीटीएस वीडियो के साथ, जौहर ने कैप्शन में लिखा, "7 साल के लंबे वक्त के बाद, यह मुझे यहां आकर और यह ऐलान करने के लिए बहुत खुशी हो रही है कि मेरी अगली 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 10 फरवरी, 2023 को रिलीज़ हो रही है। जो हम आपके लिए तैयार कर रहे हैं उसके भरपूर मनोरंजन के साथ सिनेमा घरों में मिलते हैं!" 

आलिया ने भी इसे साझा किया और लिखा, "म्यूजिक, डांस, कलाकारों की टुकड़ी का ढेर सारा प्यार सिर्फ आपके लिए! 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। मिलते हैं।" जबकि रणवीर ने पोस्ट किया, "इससे कहते हैं फुल एंटरटेनमेंट का धमाका! हम परिवार के संस्कार के साथ अपने दिल में प्यार लेकर आपके पास आ रहे हैं।  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!"

पिछले कुछ दिनों से दिल्ली से शूटिंग की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। एक दिन पहले, रणवीर और आलिया को कुतुब मीनार में देखा गया था, जहां उन्होंने कथित तौर पर फिल्म का एक गाना फिल्माया था। शूट की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में रणवीर को सफेद शर्ट पहने देखा जा सकता है, जबकि आलिया सफेद साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

आलिया और रणवीर के अलावा, फिल्म में शबाना आज़मी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी हैं। साथ ही सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे हैं।

 

Latest Bollywood News