A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती ने की सीबीआई जांच की मांग, यूजर्स ने दिए मिले जुले रिएक्शन

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती ने की सीबीआई जांच की मांग, यूजर्स ने दिए मिले जुले रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत मामले में अब सीबीआई जांच की मांग की है।

sushant, rhea- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RHEACHAKRABORTY सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती ने की सीबीआई जांच की मांग

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने गुजर चुके हैं। सुशांत के निधन के 1 महीने बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई हैं। उन्होंने पहले सुशांत को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। अब रिया ने सरकार से सुशांत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। रिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। रिया ने सुशांत की तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया है।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में गृहमंत्री से की सीबीआई जांच की मांग, शेयर किया पोस्ट

रिया चक्रवर्ती ने लिखा- आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके निधन को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा विश्वास है, हालांकि न्याय के हित में, मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच शुरू की जाए। मैं केवल यह समझना चाहती हूं कि किस दवाब ने सुशांत को यह कदम उठाने के लिए मजबूत किया।

रिया के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया में अलग अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं, जहां कुछ लोग रिया का साथ दे रहे हैं और सुशांत के केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो इस बात पर सवाल उठा रहे हैं कि रिया ने सुशांत के निधन के एक महीने बाद क्यों सीबीआई जांच की मांग की है, क्या यह उनका पीआर स्टंट है? देखिए  ट्वीट्स-




आपको बता दें गुरुवार की सुबह रिया ने एक पोस्ट शेयर करके उन्हे ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया था। रिया ने इंस्टाग्राम पर एक चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें एक यूजर ने उन्हें रेप और मारने की धमकी दी है।  रिया चक्रवर्ती ने जिस चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उसमें लिखा है, "मैं ये निश्चित करूंगी कि तुम्हारा रेप और मर्डर हो। सुसाइड करो, वर्ना मैं कुछ लोगों को तुम्हें मारने के लिए भेजूंगी।" 

इसका जवाब देते हुए रिया ने लिखा- "मुझे मर्डर करने वाली कहा गया, लेकिन मैं चुप रही। लेकिन मेरी चुप्पी आपको ये अधिकार कैसे दे सकती है कि अगर मैंने सुसाइड नहीं किया तो आप मेरा रेप और मर्डर करवाएंगी? आपको इस बात का अहसास है कि आपने कितनी गंभीर बात कही है? ये सब क्राइम है और कानून के हिसाब से किसी का उत्पीड़न नहीं कर सकते हैं।"

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने उन्हें याद करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा, "अपने इमोशन्स का सामना करने में अभी भी संघर्ष कर रही हूं। मेरे दिल में अजीब सी नंबनेस है। तुम ही हो जिसने प्यार, उस की शक्ति पर विश्वास कराया है। तुमने मुझे सिखाया कि कैसे एक सरल गणितीय समीकरण से जीवन का अर्थ समझा जा सकता है और मैं आपसे वादा करती हूं मैंने आपसे हर दिन सीखा है। मैं कभी भी आपके यहां नहीं होने के संदर्भ में नहीं आऊंगीं। मुझे पता है कि तुम अब बहुत शांतिपूर्ण जगह पर हो। चंद्रमा, सितारों, आकाशगंगाओं सभी ने महान भौतिक विज्ञानी का खुले दिल से स्वागत किया होगा। सहानुभूति और खुशी से भरपूर, आप एक शूटिंग स्टार हो। मैं अपने शूटिंग स्टार का इंतजार करूंगी और तुम्हारे मेरे पास वापस लाने की इच्छा करुंगी।"

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के निधन के बाद मुंबई पुलिस ने रिया से पूछताछ की थी। यह पूछताछ लगभग 9 घंटे तक चली थी। 

Latest Bollywood News