A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिया चक्रवर्ती के सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पर वकील विकास सिंह ने कही ये बात

रिया चक्रवर्ती के सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पर वकील विकास सिंह ने कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने सोमवार को कहा कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती द्वारा मुंबई पुलिस में की गई शिकायत चल रही सीबीआई जांच को बाधित करने और मामले में राज्य पुलिस की भूमिका को बनाये रखने की एक चाल है।

sushant singh rajput case- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@ANI/INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत केस

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने सोमवार को कहा कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती द्वारा मुंबई पुलिस में की गई शिकायत चल रही सीबीआई जांच को बाधित करने और मामले में राज्य पुलिस की भूमिका को बनाये रखने की एक चाल है। सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराकर अभिनेता की बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के एक डॉक्टर पर जालसाजी तथा दवाओं का ‘फर्जी’ नुस्खा तैयार करने का आरोप लगाया है।

विकास सिंह ने कहा कि मुंबई पुलिस का इस मामले में कोई अधिकार क्षेत्र नहीं रह गया है और ऐसा मुंबई पुलिस के अधिकार क्षेत्र को बनाये रखने के लिए किया गया है। 

उन्होंने कहा, ‘‘शिकायत अपने आप में एक अपराध है। यह जांच को मोड़ने और पटरी से उतारने की एक चाल है। यह मामले में मुंबई पुलिस की भूमिका को बनाये रखने का एक प्रयास है ताकि वे कुछ शरारतपूर्ण कृत्य कर सके और यह सुनिश्चित कर सके कि सुशांत के परिवार को इस मामले में न्याय नहीं मिले।’’ 
रिया ने रविवार को यहां बांद्रा थाने को भेजी गई अपनी शिकायत में प्रियंका सिंह और दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कार्यरत डॉ तरुण कुमार के खिलाफ जालसाजी के लिए भारतीय दंड संहिता के संबंधित प्रावधानों, स्वापक औषधि और मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) कानून एवं दूरचिकित्सा पद्धति के दिशानिर्देशों के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है। 

सिंह ने कहा कि इस मामले में कोई एफआईआर नहीं हो सकती है और शिकायत विचारणीय नहीं है क्योंकि पुलिस के पास अधिकार क्षेत्र नहीं है। वरिष्ठ अधिवक्ता ने कहा कि मामले की जांच उच्चतम न्यायालय ने केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप रखी है और राज्य पुलिस यह नहीं देख सकती कि दूरचिकित्सा पद्धति के दिशानिर्देशों का उल्लंघन किया गया है या नहीं। 

गौरतलब है कि राजपूत (34) गत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाये गये थे।

Latest Bollywood News

Related Video