A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड BMC ने राज्य मानवाधिकार आयोग से कहा, 'रिया चक्रवर्ती मॉर्चरी के 'वेटिंग एरिया' में ही थीं'

BMC ने राज्य मानवाधिकार आयोग से कहा, 'रिया चक्रवर्ती मॉर्चरी के 'वेटिंग एरिया' में ही थीं'

बीएमसी द्वारा एसएचआरसी को जमा कराए दस्तावेजों के मुताबिक, वहां एक वेटिंग एरिया है, जहां कुछ श्रेणी के लोग जैसे कि रिश्तेदारों को आने की इजाजत दी जाती है।

rhea sushant cooer hospital mortuary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रिया चक्रवर्ती के कूपर हॉस्पिटल के मुर्दाघर में जाने को लेकर बीते दिनों कई सवाल खड़े हुए हैं

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के कूपर हॉस्पिटल के मुर्दाघर में जाने को लेकर बीते दिनों कई सवाल खड़े हुए हैं। इस बीच, राज्य मानवाधिकार आयोग (एसएचआरसी) ने इस मुद्दे के निष्कर्ष पर आते हुए कहा है कि रिया को सिर्फ 'वेटिंग एरिया' तक जाने की ही इजाजत मिली थी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार यह जानकारी दी। 

एसएचआरसी के कार्यवाहक अध्यक्ष एम.ए. सईद ने आईएएनएस को बताया, "हमने मुंबई पुलिस और बृहन्मुंबई महानगर पालिका के सभी विस्तृत जवाबों और अन्य संबंधित दस्तावेजों की जांच करने के बाद उनके तर्क को स्वीकार कर लिया है। यह मामला अब यही समाप्त होता है।"

सुशांत मामले की जांच कर रही SIT टीम के सभी मेंबर्स का हुआ कोविड-19 टेस्ट, रिपोर्ट आई निगेटिव

बीएमसी द्वारा एसएचआरसी को जमा कराए दस्तावेजों के मुताबिक, वहां एक वेटिंग एरिया है, जहां कुछ श्रेणी के लोग जैसे कि रिश्तेदारों को आने की इजाजत दी जाती है।

लंबे समय तक चल रहे इस विवाद पर जवाब देते हुए सईद आगे कहते हैं, "उपलब्ध कराए गए सारे दस्तावेजों से यह पता चलता है कि रिया वहां लोगों के लिए बनाए गए 'प्रतीक्षा क्षेत्र' में ही मौजूद थीं, उसके आगे वह नहीं गई थीं। यही वह जगह है, जहां से उन्हें अभिनेता के शव की झलक मिल सकती थी।"

Latest Bollywood News