A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत केस के बीच फिल्ममेकर ने रिया चक्रवर्ती को फिल्म से किया बाहर

सुशांत सिंह राजपूत केस के बीच फिल्ममेकर ने रिया चक्रवर्ती को फिल्म से किया बाहर

"हम एक ऐसे देश में रहते हैं जहां के लोगों में धार्मिक मूल्य और संवेदनाएं कूट-कूटकर भरी हैं। आज उनकी भावनाएं सुशांत संग जुड़ी हैं, इसलिए मुझे लगता है कि हमें जनता के फैसले का सम्मान करना चाहिए। हम किसी की भी भावना को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते हैं इसलिए हमने रिया को फिल्म में शामिल नहीं करने का फैसला लिया है।"

सुशांत सिंह राजपूत केस में नाम आने के बाद रिया चक्रवर्ती के हाथ से गई ये फिल्म- India TV Hindi Image Source : FILE IMAGE सुशांत सिंह राजपूत केस में नाम आने के बाद रिया चक्रवर्ती के हाथ से गई ये फिल्म

मुंबई: स्वतंत्र फिल्मकार लोम हर्ष अपनी आगामी फिल्म में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को लेने की योजना बना रहे थे, लेकिन अब वह ऐसा नहीं करेंगे। उनका ऐसा मानना है कि मौजूदा परिस्थिति में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड को कास्ट करने से अभिनेता के प्रशंसकों की भावनाएं आहत हो सकती हैं।

लोम हर्ष ने आईएएनएस को बताया, "यह मेरी दूसरी फीचर फिल्म है और हम रिया चक्रवर्ती को इसमें शामिल करने की योजना बना रहे थे। साल 2018 से फिल्म को लेकर बात चल रही थी। इस साल हम शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी आ गई, इसलिए इसे टाल दिया गया। यह फिल्म फिलहाल शीर्षकहीन है जिसमें मुख्य अभिनेत्रियों में से एक के लिए रिया के बारे में सोचा गया था। हमने फिल्म से जुड़े प्री-प्रोडक्शन के काम को निपटा लिया है और जल्द ही शूटिंग शुरू करने की हमारी योजना है। कास्टिंग टीम और निर्माताओं ने रिया के बारे में सोचा था, लेकिन सुशांत की मौत और मौजूदा हालात को देखते हुए हमने अब रिया को फिल्म में नहीं लेने का फैसला लिया है।"

इस निर्णय के बारे में उन्होंने कहा, "हम एक ऐसे देश में रहते हैं जहां के लोगों में धार्मिक मूल्य और संवेदनाएं कूट-कूटकर भरी हैं। आज उनकी भावनाएं सुशांत संग जुड़ी हैं, इसलिए मुझे लगता है कि हमें जनता के फैसले का सम्मान करना चाहिए। हम किसी की भी भावना को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते हैं इसलिए हमने रिया को फिल्म में शामिल नहीं करने का फैसला लिया है।"

Latest Bollywood News

Related Video