A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड NCB ने रिया चक्रवर्ती को जारी किया समन, आज ही होना होगा पेश

NCB ने रिया चक्रवर्ती को जारी किया समन, आज ही होना होगा पेश

रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने समन जारी किया है। रिया को आज ही एनसीबी के दफ्तर में पेश होना होगा।

rhea chakraborty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RHEA_CHAKRABORTY रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने समन जारी किया है। रिया को आज 11 बजे तक पेश होना होगा। एनसीबी की 3 टीमें रविवार की सुबह रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची थी। जहां रिया को पूछताछ के लिए समन जारी किया और वहां से रवाना हो गई। एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती को दो विकल्प दिए हैं।  एनसीबी की टीम ने कहा- रिया चाहें तो पूछताछ के लिए साथ में चलें या खुद आकर पूछताछ में शामिल हो जाएं।

शनिवार को एनसीबी ने सुशांत के निजी स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार कर लिया था। आज उसकी 11 बजे कोर्ट में पेशी होनी है। दीपेश की गिरफ्तारी सुशांत की संदिग्ध मौत से जुड़े मामले की छानबीन के दौरान सामने आए ड्रग संबंधी मामले में हुई है। रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने मामले में दीपेश के नाम का खुलासा किया था, जिसके बाद एनसीबी ने शनिवार शाम को सावंत को गिरफ्तार कर लिया। शोविक और मिरांडा को एनसीबी ने शुक्रवार रात को गिरफ्तार किया था। 

एनसीबी को शौविक और मिरांडा की चार दिनों के लिए 9 सितंबर तक कस्टडी मिली है। एनसीबी ने शौविक और मिरांडा के लैपटॉप और फोन भी जब्त कर लिए हैं। इन दोनों से हासिल सबूतों को लेकर भी एनसीबी इन दोनों से पूछताछ करेगी। शौविक और मिरांडा के साथ एनसीबी को अब्दुल बासित परिहार की कस्टडी 9 सितंबर तक मिली है। परिहार को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था। उसी ने एनसीबी को बताया था कि शोविक और मिरांडा उससे नशे का सामान खरीदते थे और बदले में उसे गूगल पे से भुगतान करते थे।

एनसीबी ने रिया, उसके भाई शोविक, टैलेंट मैनेजर जया साहा, सुशांत की को-मैनेजर श्रुति मोदी और गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्य के खिलाफ 'नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटैंस एक्ट' की धारा 20 (बी) 28, 29 के तहत मामला दर्ज किया था। रिया और श्रुति मोदी, मिरांडा और सिद्धार्थ पिठानी के बीच व्हाट्सएप पर हुई बातचीत सामने आने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा एनसीबी को लिखे जाने के बाद एनसीबी ने मामला दर्ज किया था।

सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में तीन ओर से जांच चल रही है। सीबीआई जहां हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है वहीं ईडी इस मामले से जुड़े वित्तीय पहलुओं को खंगालने की कोशिश में हैं और अब एनसीबी इस मामले से जुड़े ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही है।

Latest Bollywood News

Related Video