A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिया चक्रवर्ती का पुराना वीडियो हो रहा वायरल, आईलैंड और प्राइवेट जेट खरीदने की कर रही ख्वाहिश

रिया चक्रवर्ती का पुराना वीडियो हो रहा वायरल, आईलैंड और प्राइवेट जेट खरीदने की कर रही ख्वाहिश

सोशल मीडिया पर इस समय रिया का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रही हैं कि वो आइलैंड से लेकर खुद का प्राइवेट जेट खरीदना चाहती हैं।

Rhea Chakraborty - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @RHEA_CHAKRABORTY रिया चक्रवर्ती का वीडियो वायरल हो रहा है

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले की जांच तेजी से चल रही है, लेकिन इस बीच कई चौंकाने वाले खुलासे भी हो रहे हैं। इस दौरान कभी सुशांत तो कभी रिया चक्रवर्ती से जुड़ी चीजें भी सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इस समय रिया का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रही हैं कि वो आइलैंड से लेकर खुद का प्राइवेट जेट खरीदना चाहती हैं। 

एक इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती कह रही हैं, "मैं फ्यूचर में खुद का आइलैंड और प्राइवेट जेट खरीदना चाहती हूं। मुझे होटल भी बहुत पसंद हैं। मैं खुद का होटल भी खरीदना चाहती हूं।"

चकाचौंध और फेम के पीछे छिपा गहरा अंधेरा, सुशांत के अलावा इन हस्तियों ने भी कह दिया था अलविदा

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने साल 2013 में मेरे डैड की मारुति फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। खबरों की मानें तो सुशांत से उनकी पहली मुलाकात यशराज फिल्म्स के ऑफिस में हुई थी। साल 2018 में उन्होंने मिलना जुलना शुरू किया और एक-दूसरे को डेट करने लगे। सुशांत की मौत के बाद रिया ने सोशल मीडिया पर लिखा कि वो सुशांत की गर्लफ्रेंड थीं और दोनों लिव इन रिलेशन में थे। 

सुशांत मामले में रिया पर शिकंजा कसता जा रहा है। सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उनसे और उनके परिवार से लगातार कई बार पूछताछ कर चुका है। 

Latest Bollywood News