A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिया कपूर और करण बूलानी ने शादी के बाद पहली तस्वीर की शेयर

रिया कपूर और करण बूलानी ने शादी के बाद पहली तस्वीर की शेयर

रिया कपूर ने अपने पति करण बुलानी के साथ शादी की पहली तस्वीर साझा की। फोटो के साथ, रिया ने अपने 12 साल पुराने रिश्ते के बारे में एक हार्दिक नोट भी साझा किया।

रिया कपूर और करण बूलानी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ @KARANBOOLANI, @RHEAKAPOOR रिया कपूर और करण बूलानी

अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर की बहन फिल्म निर्माता रिया कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी से शादी कर ली है। आधिकारिक घोषणा करते हुए, रिया ने अपने पति करण के साथ इंस्टाग्राम पर शादी की पहली तस्वीर साझा की है। फोटो के साथ, फिल्म निर्माता ने अपने 12 साल पुराने रिश्ते के बारे में एक हार्दिक नोट लिखा।

रिया कपूर लिखती हैं- "12 साल बाद, मुझे नर्वस या अभिभूत नहीं होना चाहिए था क्योंकि आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त और अब तक के सबसे अच्छे आदमी हैं। लेकिन मैं रोई और हिल गई और पूरे रास्ते पेट फूल गया क्योंकि मुझे नहीं पता था कि अनुभव कितना विनम्र होगा। मैं हमेशा वह लड़की रहूंगी जिसे मेरे माता-पिता के सोने से पहले रात 11 बजे जुहू घर आना था। केवल अब तक मुझे नहीं पता था कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं। मुझे आशा है कि हम एक परिवार को इतना करीब बना देंगे कि हमारे पास हमारे जीवन में कई प्यार होंगे। मेरे पास करण बूलानी, अनिल कपूर, सुनीता कपूर, सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर का प्यार हमेशा के लिए हैं।''

सलमान खान, कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए जाएंगे रूस

करण ने भी अपनी शादी के उत्सव से एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "कल हमने इसे दुनिया के लिए इसे ऑफिशियल कर दिया ... प्यार, सम्मान, प्रोत्साहन और निरंतर सहयोग। पहली फिल्म निर्माता है, दूसरी फैशन स्टाइलिस्ट है .. तीसरी मेरी बेटी लेमन की मां है और चौथी घर की रसोई में चमत्कार करने के लिए सबसे अच्छी कुक है और इन सबके नाम हैं रिया कपूर। मैंने अब तक का सबसे अच्छा निर्णय लिया है। यहां हमारे लिए वह सब कुछ है जो हमारा एक साथ इंतजार कर रहा है।"

कपूर परिवार ने पहले इस मील के पत्थर के आयोजन पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की थी। हालांकि, शनिवार को उनके जुहू स्थित घर के बाहर की गतिविधि, विशेष रूप से परिवार और करीबी दोस्तों के आगमन की निरंतर धारा ने शादी के बारे में सोशल मीडिया पर चर्चा की पुष्टि की।

रिया कपूर 'आयशा', 'खूबसूरत' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों के निर्माण के लिए जानी जाती हैं। अब बारी है 'रिया दी वेडिंग' की।

रिया वरिष्ठ अभिनेता अनिल कपूर और उनकी ड्रेस डिजाइनर पत्नी सुनीता कपूर की बेटी हैं। करण बूलानी अनिल कपूर के प्रोडक्शन हाउस के साथ काम कर रहे हैं और हाल ही में अरविंद अडिगा के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'सिलेक्शन डे' का सह-निर्देशन किया है।

Latest Bollywood News