A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मोस्ट ब्यूटफूल कपल' के अवार्ड से सम्मानित हुए ऋचा चड्ढ़ा और अली फजल

'मोस्ट ब्यूटफूल कपल' के अवार्ड से सम्मानित हुए ऋचा चड्ढ़ा और अली फजल

अली फजल और ऋचा चड्ढ़ा अक्सर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा गया है। हालांकि दोनो हमेश एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं। हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में इन्हें 'मोस्ट ब्यूटीफूल कपल' के अवार्ड से नवाजा गया है।

Richa Chadda and Ali Fazal - India TV Hindi Richa Chadda and Ali Fazal

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अली फजल और ऋचा चड्ढ़ा अक्सर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा गया है। हालांकि दोनो हमेश एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं। हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में इन्हें 'मोस्ट ब्यूटीफूल कपल' के अवार्ड से नवाजा गया है। दोनों सितारे यह सम्मान मिलने से काफी खुश और उत्साहित हैं। दोनों कलाकार वोग ब्यूटी अवॉर्ड 2018 में उपस्थित हुए, जहां मंगलवार रात उन्हें इस टाइटल से नवाजा गया।

फ्लोरल ड्रेस पहने ऋचा ने कहा, "यह सराहनीय है कि किसी ने हमें यह टाइटल देने के बारे में सोचा गया। यह टाइटल किसी ऐसे व्यक्ति के साथ साझा करना, जो आपके जीवन में महत्वपूर्ण है, बहुत अच्छा है।" उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है अली और मुझे वर्ष के 'मोस्ट ब्यूटीफूल कपल' के रूप में सम्मानित किया गया।" अली ने कहा, "मोस्ट ब्यूटिफुल कपल ऑफ द ईयर के रूप में सम्मानिक होकर अच्छा लगा।"

गौरतलब है कि ऋचा इन दिनों मलयालम अभिनेत्री शकीला की बायोपिक पर काम कर रही हैं। इसके साथ वह 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' और धारावाहिक 'इनसाइड एड्ज 2' में काम कर रही हैं। अली इन दिनों संजय दत्त की 'प्रस्थानम' और तिग्मांशु धूलिया की 'मिलन टॉकीज' में काम कर रहे हैं।

Latest Bollywood News