A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG! इस गलतफहमी के कारण ऋचा चड्ढा के हाथ से निकलने वाला था भोली पंजाबन का किरदार

OMG! इस गलतफहमी के कारण ऋचा चड्ढा के हाथ से निकलने वाला था भोली पंजाबन का किरदार

2013 में रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे' को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया था। सिर्फ इस फिल्म की कहानी ने ही नहीं बल्कि इसके सभी किरदारों ने फैंस का दिल जीता। खासतौर पर फिल्म की मुख्य अदाकारा ऋचा चड्ढा की भूमिका भोली पंजाबन को सभी ने खूब पसंद किया है।

richa- India TV Hindi richa

मुंबई: फिल्मकार मृघदीप सिंह के निर्देशन में बनी वर्ष 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे' को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया था। सिर्फ इस फिल्म की कहानी ने ही नहीं बल्कि इसके सभी किरदारों ने फैंस का दिल जीता। खासतौर पर फिल्म की मुख्य अदाकारा ऋचा चड्ढा की भूमिका भोली पंजाबन को सभी ने खूब पसंद किया है। इन दिनों इस फिल्म का सीक्वल ‘फुकरे 2’ काफी सुर्खियों में बनी हुआ है। अब एक बार फिर से ऋचा भोली पंजाबन के रूप में दर्शकों को लुभाने वाले हैं। ऋचा चड्ढा का कहना है कि गलतफहमी की वजह से उनके हाथ से भोली पंजाबन का किरदार निकलने वाला था।

एक बयान के मुताबिक, शुरुआत में किसी ने ऋचा को भोली पंजाबन के किरदार के बारे में गलत जानकारी दी थी, जिस वजह से वह इस किरदार को लेकर उलझन में थी लेकिन बाद में फिल्म के निर्देशक हनी त्रेहान से इस किरदार के बारे में बात कर वह भोली पंजाबन के किरदार को समझ सकीं। ऋचा का कहना है कि, "मुझे खुशी है कि हनी ने मुझे बचा लिया और मुझे फिल्म के निर्देशक मृघदीप सिंह लांबा और निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट से मिलाया। एक्सेल और मेरा बहुत लंबा साथ है। मुझे उनके साथ काम करना पसंद है।"

बता दें कि हाल ही में ‘फुकरे 2’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है कि जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इसके बाद से ही फिल्म के लिए उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। फिल्म में पुलकित सम्राट, अली फजल, मनजोत सिंह और वरुण शर्मा मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। (Bigg Boss 11: शो से बाहर आते ही बदली बेनाफ्शा, जिस प्रियांक संग करती थीं रोमांस अब उन्हें कहा भाई)

Latest Bollywood News