A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिचा चड्ढा और अली फजल जल्द लेंगे सात फेरे, शादी की डेट आईं सामने!

रिचा चड्ढा और अली फजल जल्द लेंगे सात फेरे, शादी की डेट आईं सामने!

बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा अपने बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ काफी समय से डेट कर रही हैं। अब दोनों की शादी की तारीखें सोशल मीडिया पर तैर रही हैं। 

richa chadha and ali fazal wedding- India TV Hindi richa chadha and ali fazal wedding

बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा अपने बॉयफ्रेंड अली फजल से शादी करके इस साल की शादी करने वाला पहला बॉलीवुड कपल बन सकता है। साल 2013 में इनकी मुलाकात 'फुकरे' फिल्म से हुई थी। 5 सालों से दोनों डेट कर रहे हैं। इसके साथ ही अब वह पल आने वाले है। जिसका दोनों स्टार्स के फैंस को बेसब्री से था।  

 मुबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों स्टार अब अपने रिलेशनशिप को अगले पड़ाव में ले जाना चाहते है। इस कपल के नजदीकी ने इस बात का खुलासा किया है कि यह कपल इसी साल मानसून यानी जून-जुलाई में शादी करने का मन बना रहा हैं। जिसकी तैयारी जोरों-शोरों से शुरू हो चुकी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'रिचा और अली एक साथ बहुत खुश हैं और अपने बंधन को और मजबूत करने के लिए अगला कदम उठाने के इच्छुक हैं। मुंबई और दिल्ली का वेन्यू फंक्शन के लिए डिसाइड किया गया है। दोनों परिवार के लोग वेन्यू की लिस्ट बना रहे है, लेकिन शादी की डेट आने के बाद ही वेन्यू का डिसाइड होगा।

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के अभिनेता जितेंद्र ने की बप्पी लाहिड़ी की तारीफ 

वहीं कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में रिचा ने कहा था, 'वे फिलहाल खुश है उन्हें शादी के लिए सही समय का इंतजार करने में कोई दिक्कत नहीं है। हमारे पास वक्त ही नहीं है। यदि हम शादी की बात करें तो हमारे पास मार्च में कोई डेट नहीं, मई में काफी गर्मी होगी, जून में हम फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और जुलाई में काफी बारिश होगी।'

वहीं जब अली से शादी को लेकर कहा गया कि क्या वह और रिचा भी नेहा धूपिया और अंगद बेदी की तरह चुपचाप शादी कर लेंगे?। इस सवाल का जवाब देते हुए अली ने कहा था कि चुपचाप क्यों होगी, जैसे शादी होती है वैसे ही होगी। उन्होंने कहा कि यह नहीं पता कि कब होगी लेकिन यह सीक्रेट नहीं होगी।

अंगद बेदी की घुटने की सर्जरी से पहले वाइफ नेहा धूपिया ने शेयर किया क्यूट मोमेंट

रिचा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कंहना रनौत की फिल्म 'पंगा' में नजर आ चुकी हैं। अब वह सुभाष कपूर की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' में नजर आने वाली है। वहीं अली फजल की बात करें तो वह हॉलीवुड फिल्म 'Death On The Nile' में नजर आने वाले हैं। 

Latest Bollywood News