A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मानहानि केस में ऋचा चड्ढा ने अभिनेत्री से क्यों नहीं लिया हर्जाना, अब बताई वजह

मानहानि केस में ऋचा चड्ढा ने अभिनेत्री से क्यों नहीं लिया हर्जाना, अब बताई वजह

ऋचा चड्ढा ने अभिनेत्री के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराते हुए 1.1 करोड़ रुपये क्षतिपूर्ति मांगी थी।

Richa Chadha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऋचा चड्ढा 

मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री का ऋचा चड्ढा पर बयान देना भारी पड़ गया था। ये विवाद कोर्ट तक गया था, क्योंकि ऋचा ने अभिनेत्री पर मानहानि का केस कर दिया था और उनकी छवि खराब करने का आरोप भी लगाया था। इसके बाद अभिनेत्री को ऋचा से माफी मांगनी पड़ी। अब ये केस खत्म हो चुका है। इस बीच ऋचा ने बताया है कि उन्होंने अभिनेत्री से किसी भी तरह का हर्जाना क्यों नहीं लिया। 

ऋचा चड्ढा ने अभिनेत्री के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराते हुए 1.1 करोड़ रुपये क्षतिपूर्ति मांगी थी, लेकिन उन्होंने अभिनेत्री को माफ कर दिया। इस पर ऋचा ने एक न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू के दौरान कहा, "कोर्ट ने सब कुछ ध्यान से देखा है। उन्हें पता है कि क्या गलत है और क्या सही। ये सिर्फ एक माफी नहीं थी, बल्कि कोर्ट के सामने अंडरटेकिंग था। इसका बहुत महत्व है। शायद मेरे फैंस और ज्यादा की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन ये लड़ाई पैसों की नहीं, बल्कि सम्मान की थी।"

मानहानि मामले में ऋचा चड्ढा और एक्ट्रेस ने आपसी सहमति से बॉम्बे हाईकोर्ट में खत्म किया मामला

ऋचा ने कहा कि उन्होंने कोर्ट का सम्मान करते हुए हर्जाना लेने से इनकार कर दिया था। ऋचा ने कहा, "मेरी इज्जत का दाम नहीं लगाया जा सकता है। ये लड़ाई मैंने शुरू नहीं की थी, लेकिन खत्म जरूर की है।"

ऋचा ने अभिनेत्री के कथित रूप से झूठे, बेबुनियाद, अशोभनीय और अपमानजनक बयान को लेकर उच्च न्यायालय में उनके खिलाफ मानहानि का एक मुकदमा दायर किया था तथा क्षतिपूर्ति की मांग की थी। गौरतलब है कि अभिनेत्री ने कश्यप के खिलाफ आरोप लगाते हुए ऋचा और दो अन्य अभिनेत्रियों का नाम विवाद में घसीटा था। 

 

Latest Bollywood News