A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋचा चड्ढ़ा ने क्यों कहा, हर सितारे को एक बार तो इस निर्देशक संग करना चाहिए काम

ऋचा चड्ढ़ा ने क्यों कहा, हर सितारे को एक बार तो इस निर्देशक संग करना चाहिए काम

ऋचा चड्ढ़ा उन अदाकाराओं में से एक हैं जो किसी भी तरह की भूमिका को पर्दे पर उतारने से कभी पीछे नहीं हटतीं। उन्होंने कई हैरान कर देने वाले किरदारों को बखूबी स्क्रीन पर उतारा है। लेकिन ऋचा का कहना है कि हर अभिनेता-अभिनेत्री को अपने जीवनकाल में एक बार...

Richa- India TV Hindi Richa

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढ़ा उन अदाकाराओं में से एक हैं जो किसी भी तरह की भूमिका को पर्दे पर उतारने से कभी पीछे नहीं हटतीं। उन्होंने कई हैरान कर देने वाले किरदारों को बखूबी स्क्रीन पर उतारा है। लेकिन ऋचा का कहना है कि हर अभिनेता-अभिनेत्री को अपने जीवनकाल में एक बार निर्देशक सुधीर मिश्रा के साथ काम करना चाहिए। ऋचा ने हाल ही में कहा, "मुझे लगता है कि प्रत्येक कलाकार को अपने जीवन में सुधीर मिश्रा के साथ काम करना चाहिए, क्योंकि आप उनसे बहुत कुछ सीखते हैं।" बता दें कि वह सुधार के साथ 'दासदेव' में काम कर चुकी हैं।

उन्होंने कहा, "आज के समय के सबसे प्रसिद्ध निर्देशक अनुराग कश्यप, इम्तियाज अली और निखिल आडवाणी ने सुधीर सर की सहायता की है और सुधीर सर ने शेखर कपूर, महेश भट्ट और कुंदन शाह जैसे प्रसिद्ध निर्देशकों की सहायता की है, इसलिए मुझे पुरानी क्लासिक में काम करने का अच्छा मौका मिला, जो इसका नया रूपांतरण है।" इन दिनों 'फुकरे रिटर्न्‍स' की सफलता का आनंद ले रहीं ऋचा ने कहा कि उन्हें 'दासदेव' में पारों का किरदार बहुत पसंद आया।

ऋचा ने कहा, "मुझे लगता है कि 'दासदेव' उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है, इसलिए मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। मैंने 'फुकरे रिटर्न्‍स' जैसी फिल्म में काम किया था, जो व्यावसायिक फिल्म थी, लेकिन 'दासदेव' बहुत गंभीर, राजनीतिक व्यंग्य और नाटक क्षेत्र में आता है।" उन्होंने कहा, "मुझे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है।" वर्ष 2017 में अपनी व्यावसायिक यात्रा के बारे में बात करते हुए ऋचा का कहना है कि यह वर्ष उनके लिए अच्छा रहा है।

Sudhir

Latest Bollywood News