A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हमेशा मीडिया से बहस किए जाने के सवाल पर ऋचा चड्ढा ने दिया ऐसा जवाब

हमेशा मीडिया से बहस किए जाने के सवाल पर ऋचा चड्ढा ने दिया ऐसा जवाब

ऋचा चड्ढा ने हर तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। ऋचा को ऐसे सितारों में से एक कहा जाता है जो अपनी हर बात को बेबाकी से सबके सामने रखती हैं। बता दें कि इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'जिया और जिया' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में...

Richa- India TV Hindi Richa

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने हर तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। ऋचा को ऐसे सितारों में से एक कहा जाता है जो अपनी हर बात को बेबाकी से सबके सामने रखती हैं। बता दें कि इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'जिया और जिया' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इस फिल्म के संवाददाता सम्मेन में कई बातों पर चर्चा की है। उन्होंने यहां इस बात को लेकर बेहद हैरानी जताई कि लोग उन्हें गुस्से वाली क्यों समझते हैं। उनका कहना है कि वह स्पष्ट तौर पर अपनी बात कहने वालों में से हैं।

संवाददाताओं से बातचीत के दौरान यह पूछे जाने पर कि वह अक्सर मीडिया के साथ बहस क्यों करती हैं? इस पर ऋचा ने कहा, "मैं गुस्सा नहीं होती हूं, मैं स्पष्ट तौर पर बोलती हूं लेकिन मुझे लगता है मीडिया भी कुछ कम नहीं है।" उन्होंने कहा, "चूंकि, मैं स्पष्ट तौर पर बोलने वालों में से हूं, लोग अक्सर समझ लेते हैं कि मैं गुस्से वाली हूं। खासतौर पर 'फुकरे' में बेबाकी से बोलने वाली भोली पंजाबन की भूमिका निभाने के कारण मेरी यह छवि बनी है। लोग किसी भी कलाकार की कोई खास छवि बना लेते हैं, लेकिन मैं वैसी नहीं हूं।"

अपनी बात स्पष्ट करते हुए ऋचा ने कहा, "मुझे लगता है कि कोई अपनी छवि खुद नहीं बनाता। यह मेरी समस्या नहीं है कि लोग मुझे 'मसान' जैसी फिल्मों के लिए याद नहीं करते, बल्कि 'फुकरे' जैसी फिल्म के लिए याद करते हैं।" उन्होंने कहा, "अगर दर्शक मुझे अन्य भूमिकाओं में याद रखना नहीं चाहते तो इस बारे में, मैं कुछ नहीं कर सकती।" (Happy B’day: शादी के बाद भी 10 साल तक इनके साथ लिव-इन में रहे थे फिरोज खान)

Latest Bollywood News