Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पर्दे के पीछे दिखता है रिद्धि और दिशा के बीच अनोखा रिश्ता

पर्दे के पीछे दिखता है रिद्धि और दिशा के बीच अनोखा रिश्ता

रिद्धि डोगरा इन दिनों अपने धारावाहिक 'वो..अपना सा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस सीरियल में उन्हें अक्सर अपनी सह-कलाकार दिशा परमार के साथ झगड़ते हुए देखा जाता है। वैसे पर्दे पर जरूर इन दोनों की तकरार देखने को मिलती हो...

disha- India TV Hindi disha

मुंबई: छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा रिद्धि डोगरा इन दिनों अपने धारावाहिक 'वो..अपना सा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस सीरियल में उन्हें अक्सर अपनी सह-कलाकार दिशा परमार के साथ झगड़ते हुए देखा जाता है। वैसे पर्दे पर जरूर इन दोनों की तकरार देखने को मिलती हो, लेकिन पर्दे के पीछे दोनों के बीच एक बेहतरीन रिश्ता नजर आता है। रिद्धि का कहना है कि दिशा की आलतू-फालतू सारी बातें सुनती हैं। उन्होंने बताया कि दिशा एक अच्छी श्रोता हैं और वह उनकी फालतू बातों पर भी ध्यान देती हैं।

उन्होंने कहा, "धारावाहिक में निशा का मेरा किरदार बहुत चुनौतीपूर्ण है। दिशा, जाह्नवी की पारंपरिक नायिका की भूमिका में हैं। इसलिए पर्दे पर हम एक-दूसरे के खिलाफ हैं।" उन्होंने कहा कि पर्दे के बाहर हम दोनों का संबंध बिल्कुल भिन्न है। उन्होंने कहा, "हम हमेशा हंसते रहते हैं, खासकर उन दृश्यों को लेकर जिसमें हम एक-दूसरे से झगड़ते हैं। चूंकि, मैं और दिशा दोनों दिल्ली से हैं इसलिए हम एक-दूसरे के साथ सहज हैं।"

उन्होंने कहा, "मुझे बात करना पसंद है और दिशा अच्छी श्रोता है। वह मेरी फालतू बातें भी सुन लेती है। सेट पर एक-दूसरे का साथ मजेदार है। तनावपूर्ण रिश्ते के बावजूद, हम दोनों को बहुत मजा आता है और वह अद्भुत मित्र है।" वहीं दिशा ने कहा, "ज्यादा समय नहीं लगा और हम अच्छे दोस्त बन गए। वह बहुत अच्छी है और हम दोनों के बीच खास रिश्ता है।" (क्या तकरार के बाद फिर साथ काम करते दिखेंगे काजोल-करण?)

Latest Bollywood News