A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिद्धिमा कपूर को जन्मदिन पर करीना कपूर, मां नीतू कपूर सहित कई सेलेब्स ने दी शुभकामनाएं

रिद्धिमा कपूर को जन्मदिन पर करीना कपूर, मां नीतू कपूर सहित कई सेलेब्स ने दी शुभकामनाएं

रिद्धिमा कपूर के जन्मदिन पर करीना कपूर, करिश्मा कपूर सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दी हैं।

riddhima kapoor birthday wishes- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAREENAKAPOORKHAN/NEETU54 रिद्धिमा कपूर बर्थडे विशेज

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। बीती रात रिद्धिमा की घर पर बर्थडे पार्टी रखी गई जहां कपूर खानदान के साथ, आलिया भट्ट और रिद्धिमा के कई दोस्त भी शामिल हुए। करीना कपूर, करिश्मा कपूर सहित कई सेलेब्स ने रिद्धिमा को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी है।

करीना कपूर ने दादा राज कपूर के साथ पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए रिद्धिमा को जन्मदिन की बधाई दी। तस्वीर में करीना और रिद्धिमा दादा राज कपूर की गोद में बैठी हुई हैं और करिश्मा कपूर  उनके गले में हाथ डालकर खड़ी हैं। करीना ने यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- जन्मदिन मुबारक को खूबसूरत रिद्ज।

रिद्धिमा की मां नीतू कपूर ने भी बेटी को जन्मदिन की बधाई देते हुए तस्वीर शेयर की। नीतू कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मेरे दिमाग में यह मेरी छोटी सी लड़की है। वह पिछले कुछ महीनों से जो कर रही है वह अद्भुत है !!! वह सख्त रही है उसी समय हमेशा मेरा ध्यान रखा। स्क्रैबल खेलते समय हम खूब हंसे और रोए भी। इनकी तरह कोई नहीं हो सकता है, हैप्पी बर्थडे 40 क्यूटनेस।

करिश्मा कपूर ने भी कजिन रिद्धिमा को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने  पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी 40 बर्थडे। बहुत खुशी है कि हम आपके साथ जश्न मना रहे हैं।

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने रिद्धिमा को जन्मदिन की बधाई देते हुए पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थडे स्टनर और मेरी सेल्फी पार्टनर। 

Latest Bollywood News