A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिद्धिमा कपूर ने शेयर की पिता ऋषि कपूर के साथ यादगार तस्वीर, मां नीतू को कही ये बात

रिद्धिमा कपूर ने शेयर की पिता ऋषि कपूर के साथ यादगार तस्वीर, मां नीतू को कही ये बात

रिद्धिमा कपूर पिता ऋषि कपूर के साथ यादगार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने इस बार भाई और मां के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है।

riddhima kapoor and rishi kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रिद्धिमा कपूर और ऋषि कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)​ के निधन से पूरा बॉलीवुड गम में डूबा गया है। वह बीते 2 साल से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा पिता के साथ यादगार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। उन्होंने इस बार मां नीतू के साथ फोटो शेयर करक उन्हें ये खास बात कही है।

रिद्धिमा ने एक फोटो शेयर की जिसमें वह पिता ऋषि और बेटी समायरा के साथ नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में  रिद्धिमा और रणबीर मां नीतू के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- हम आपके साथ हैं मां। आपके पिलर्स।

Image Source : INSTAGRAMरिद्धिमा कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

Image Source : INSTAGRAMरिद्धिमा कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

आपको बता दें रिद्धिमा दिल्ली अपने परिवार के साथ रहती रहैं। पिता के निधन की खबर मिलने के बाद कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से रिद्धिमा बेटी समायरा के साथ स्पेशल परमिशन लेकर रोड के जरिए दिल्ली से मुंबई आई। रिद्धिमा फेसटाइम के जरिए पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुई थीं।

ऋषि कपूर बीते 2 सालों से ल्यूकेमिया से लड़ रहे थे। इस बीमारी के बारे में पता चलने के बाद वह इलाज करवाने न्यूयॉर्क चले गए थे। जहां से 2019 सितंबर में इलाज करवाने के बाद वह वापिस आ गए थे। वापिस आने के बाद उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी।

Latest Bollywood News