A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिद्धिमा कपूर ने मां नीतू और पिता ऋषि के साथ फोटो किया शेयर, लिखा ये प्यारा सा पोस्ट

रिद्धिमा कपूर ने मां नीतू और पिता ऋषि के साथ फोटो किया शेयर, लिखा ये प्यारा सा पोस्ट

नीतू कपूर- ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने मां नीतू कपूर के बर्थडे पार्टी की फोटो अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।

<p>रिद्धिमा कपूर</p>- India TV Hindi रिद्धिमा कपूर

नीतू कपूरऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने मां नीतू कपूर के बर्थडे पार्टी की फोटो अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। इस फोटो में नीतू कपूर, ऋषि कपूर, रिद्धिमा के पति भरत साहनी और बेटी समायरा भी नजर आ रही है। बता दें कि 8 जुलाई को नीतू सिंह ने अपना 61वां जन्मदिन मनाया हैं। 

बता दें कि नीतू कपूर काफी टाइम से पति ऋषि कपूर के साथ न्यूयार्क में हैं। ऋषि कपूर काफी समय से न्यूयार्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे। और अब ऐसी खबर आ रही है कि वह जल्द ही भारत आने वाले हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स शाहरुख खान, विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर ऋषि से मिलने न्यूयार्क जाते रहते हैं।

आपको बता दें कि रिद्धिमा कपूर एक बिज़नेस वुमन हैं। उनका ज्वैलरी और फैशन डिज़ाइनिंग का बिज़नेस है। वहीं करिश्मा कपूर बॉलीवुड की एक जानीमानी और कामयाब अभिनेत्री हैं। कहा जाता है कि बचपन में इन दोनों बहनों के बीच अच्छे रिश्ते थे, लेकिन जैसे-जैसे ये दोनों बहनें बड़ी हुईं, वैसे-वैसे इनके रिश्तों में कड़वाहट बढ़ने लगी।

Latest Bollywood News