A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिद्धिमा कपूर ने शेयर की पिता ऋषि कपूर के साथ मां नीतू, ऐश्वर्या, अभिषेक, रणबीर, आलिया की पुरानी तस्वीर

रिद्धिमा कपूर ने शेयर की पिता ऋषि कपूर के साथ मां नीतू, ऐश्वर्या, अभिषेक, रणबीर, आलिया की पुरानी तस्वीर

रिद्धिमा कपूर पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद से उनके साथ बिताई यादें ताजा करती रहती हैं। उन्होंने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

<p>रिद्धिमा कपूर ने...- India TV Hindi Image Source : INSATGRAM रिद्धिमा कपूर ने शेयर की तस्वीर

पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद से बेटी रिद्धिमा कपूर रोजाना उनके साथ बिताए खास दिन शेयर करती रहती हैं।  रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर न्यूयॉर्क की एक तस्वीर शेयर की है जब वह इलाज के लिए गए हुए थे। न्यूयॉर्क में कई सेलिब्रिटीज ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने जाते थे। नीतू कपूर अक्सर उनके साथ फोटोज शेयर करती रहती थीं। 

शेयर की तस्वीर में ऋषि कपूर और नीतू सिंह के साथ बेटी रिद्धिमा और समायरा, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, ऋषि कपूर की बहन ऋतु नंदा और उनका परिवार, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्या मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। यह फोटो जून 2019 की है। जब यह सभी लोग ऋषि कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गए थे। ऋषि कपूर की बहन ऋतु का जनवरी में कैंसर की वजह से निधन हो गया है।

Image Source : INSATGRAMरिद्धिमा कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

दूसरी फोटो में रिद्धिमा पिता ऋषि और मां नीतू के साथ नजर आ रही हैं। यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है।

Image Source : INSTAGRAMरिद्धिमा कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

नीतू कपूर ने बीते साल ऐश्वर्या अभिषेक, रणबीर-आलिया के साथ डिनर की तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- आपका परिवार ही आपकी दुनिया होता है। इस पल में ढेर सारा प्यार। 

नीतू कपूर ने ऐश्वर्या राय और रिद्धिमा कपूर की बेटियों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- दो सुंदरियों को साथ में देखते हुए.... कौन-सी दो।

रिद्धिमा कपूर पिता के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाई थी। उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए पिता के अंतिम दर्शन किए थे। रिद्धिमा अपने परिवार से साथ दिल्ली में रहती हैं। वह लॉकडाउन में परमिशन लेकर बाई रोड मुंबई आई थीं। वह 2 मई को बेटी समायरा के साथ मुंबई आई हैं। 

पिता के निधन की खबर सुनने के बाद रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट किया है। उन्होंने पिता संग फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'पापा, आई लव यू और हमेशा प्यार करेंगे। मेरे मजबूत योद्धा की आत्मा को शांति मिले। मैं आपको रोजाना याद करूंगी। काश मैं आपको अलविदा कहने के लिए आपके पास होती। हम फिर मिलेंगे पापा, आई लव यू।'

आपको बता दें ऋषि कपूर बीते 2 सालों से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। 2018 में ल्यूकेमिया के बारे में पता चलने के बाद वह न्यूयॉर्क इलाज के लिए चले गए थे। जहां से वह 2019 सितंबर में वापिस आए थे।  मुंबई वापिस आने के बाद ऋषि कपूर एक फिल्म भी शूट कर रहे थे।

Latest Bollywood News