A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिद्धिमा ने ऋषि कपूर, नीतू और रणबीर के साथ की पुरानी तस्वीर की शेयर

रिद्धिमा ने ऋषि कपूर, नीतू और रणबीर के साथ की पुरानी तस्वीर की शेयर

ऋषि कपूर ने गुरुवार की सुबह को आखिरी सांस ली थी। वे पिछले दो सालों से कैंसर से जंग लड़ रहे थे।

<p>रिद्धिमा ने ऋषि कपूर,...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रिद्धिमा ने ऋषि कपूर, नीतू और रणबीर के साथ की पुरानी तस्वीर की शेयर

मुंबई: दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी उनके अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाई थीं, ना ही वो अपने पिता के अंतिम दर्शन कर पाईं। हालांकि आलिया भट्ट ने फेसटाइम के जरिए रिद्धिमा को पिता के अंतिम दर्शन कराए। रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी पारिवारिक फोटो साझा की है। तस्वीर में ऋषि और नीतू सफेद टी-शर्ट और ब्लू जींस में ट्यूनिंग करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में नीतू छोटे रणबीर को संभालती हुई और रिद्धिमा कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं।

रिद्धिमा 2 मई को अपनी मां और रणबीर कपूर के पास सड़क मार्ग से नई दिल्ली से मुंबई पहुंची थीं। देशभर में लागू कोविड-19 लॉकडाउन के कारण उन्हें उड़ान भरने की अनुमति नहीं मिली और इसी वजह से वह अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाई थीं।

Image Source : Instagramरिद्धिमा ने ऋषि कपूर, नीतू और रणबीर के साथ की पुरानी तस्वीर की शेयर

रिद्धिमा अपनी बेटी समारा के साथ मुंबई आई हैं। गौरतलब है कि ऋषि कपूर ने गुरुवार की सुबह को आखिरी सांस ली थी। वे पिछले दो सालों से कैंसर से जंग लड़ रहे थे।

इनपुट- आईएनएस

Latest Bollywood News

Related Video