A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद मुंबई पहुंचीं बेटी रिद्धिमा, दिल्ली से मूवमेंट पास लेकर सड़क मार्ग से हुई थीं रवाना

पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद मुंबई पहुंचीं बेटी रिद्धिमा, दिल्ली से मूवमेंट पास लेकर सड़क मार्ग से हुई थीं रवाना

ऋषि कपूर ने दो सालों तक ल्युकेमिया से लड़ाई लड़ी, लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए और 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया।

<p>ऋषि कपूर की बेटी...- India TV Hindi ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा पहुंचीं मुंबई

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर मुंबई पहुंच गई हैं। वो अपनी बेटी समारा के साथ नज़र आईं। बता दें कि रिद्धिमा की ससुराल दिल्ली में है और अपने पिता के निधन की खबर सुनने के बाद वो मूवमेंट पास के तहत सड़क मार्ग से ही मुंबई के लिए रवाना हुई थीं। हालांकि, वो आखिरी समय में अपने पिता के पास नहीं पहुंच पाईं। 

कोविड-19 महामारी के कारण हुए देशव्यापी लॉकडाउन के कारण दिल्ली में रहने वाली रिद्धिमा पिता के बुधवार रात को अस्पताल में भर्ती होने के दौरान मुंबई के लिए उड़ान नहीं भर सकी थीं।

रिद्धिमा कपूर पहुंचीं मुंबई

रिद्धिमा कपूर की बेटी समारा आईं नज़र

रिद्धिमा कपूर साहनी ने पिता को याद करते हुए एक भावनात्मक संदेश पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि वह हर दिन अपने 'सबसे मजबूत योद्धा' को याद करेंगी। 

इसके अलावा रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर पिता के साथ कई फोटोज शेयर कर उन्हें याद किया। 

बता दें कि ऋषि कपूर ने दो सालों तक ल्युकेमिया से लड़ाई लड़ी, लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए और 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया।

Latest Bollywood News