A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिल्ली के बाद अब मुंबई के अस्पताल में भर्ती हुए ऋषि कपूर

दिल्ली के बाद अब मुंबई के अस्पताल में भर्ती हुए ऋषि कपूर

दिल्ली में तबीयत खराब होने की वजह से ऋषि कपूर हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। अब वायरल फीवर की वजह से दोबारा वह मुंबई के अस्पताल में एडमिट हुए हैं।

 rishi kapoor- India TV Hindi ऋषि कपूर

ऋषि कपूर की तबीयत ठीक नहीं चल रही है। कुछ दिन पहले उन्हें दिल्ली के अस्पताल में एडमिट कराया गया था। अब वायरल बुखार की वजह से उन्हें मुंबई  में अस्पताल में एडमिट कराया गया है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन के बाद ऋषि कपूर की तबीयत खराब हो गई  और अब उन्हें मुंबई के सर एच.एन रिलायन्स फॉउंडेशन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नीतू कपूर और रणबीर कपूर उनके साथ ही हैं।

ऋषि कपूर ने दिल्ली में हॉस्पिटल से डिसचार्ज होने के बाद अपने फैन्स को शुक्रिया कहा था। शरीर में सफेद रक्त कोशिकाएं(व्हाइट ब्लड सेल्स) कम होने की वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई थी। साथ ही उन्होंने बताया था दिल्ली में दो हफ्तों तक शूटिंग करने पर प्रदूषण की वजह से उन्हें इंफेक्शन हो गा था।

फैन्स के उनकी तबीयत चिंता जताई थी। उसके बाद ऋषि कपूर ने ट्वीट करके कहा था- डियर फैमिली, फ्रैंड्स और फॉलोअर्स। मैं अपने स्वास्थ्य को लेकर आपकी सारी चिंता से अभिभूत हूं। शुक्रिया। मैं पिछले 18 दिनों से दिल्ली में शूटिंग कर रहा हूं और प्रदूषण की वजह से मुझे इंफेक्शन हो गया जिसकी वजह से मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋषि कपूर आखिरी बार फिल्म द बॉडी में इमरान हाशमी के साथ नजर आए थे। अब वह जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ द इंटर्न में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News