A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड निधन से पहले ये था ऋषि कपूर का आखिरी ट्वीट, की थी अहिंसा की वकालत

निधन से पहले ये था ऋषि कपूर का आखिरी ट्वीट, की थी अहिंसा की वकालत

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने अपने आखिरी ट्वीट में लोगों से लॉकडाउन में हिंसा ना करने की गुजारिश की थी।

 ऋषि कपूर, rishi kapoor- India TV Hindi Image Source : TWITTER- RISHI KAPOOR  ऋषि कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन हो गया है। ऋषि कपूर ने गुरुवार की सुबह मुंबई के के एचएन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। वह कैंसर से पीड़ित थे। ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटते थे। ऋषि कपूर ने 2 अप्रैल को आखिरी ट्वीट किया था। उन्होंने अपने आखिरी ट्वीट में लॉकडाउन में लोगों से हिंसा ना करने की गुजारिश की थी।

ऋषि कपूर ने आखिरी ट्वीट में लिखा था- सभी भाइयों और बहनों से अपील है की। कृपया हिंसा, पत्थर फेंकने या हत्या करने का सहारा न लें। डॉक्टर, नर्स, मेडिक्स, पुलिसकर्मी आदि आपको बचाने के लिए अपने जीवन को खतरे में डालते हैं। हमें इस कोरोनावायरस युद्ध को एक साथ जीतना होगा। कृप्या। जय हिन्द!

देशभर में कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन की घोषणा की गई थी। इस दौरान वह सभी को इस वायरस के प्रति जागरुक करने में लगे हुए थे।

आपको बता दें 2018 में उन्हें कैंसर के बारे में पता चला था। जिसके बाद वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। लगभग एक साल इलाज करवाने के बाद वह सितंबर 2019 में मुंबई वापिस आ गए थे।

Latest Bollywood News