A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया-रणबीर के साथ ऋषि कपूर- नीतू न्यूयार्क में इस खास अंदाज में नए साल का किया स्वागत, देखें फोटो

आलिया-रणबीर के साथ ऋषि कपूर- नीतू न्यूयार्क में इस खास अंदाज में नए साल का किया स्वागत, देखें फोटो

नीतू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है उसमें नीतू कपूर-ऋषि कपूर, आलिया-रणबीर और ऋधिमा कपूर अपने पति और बेटी के साथ नजर आ रही हैं।

<p>आलिया कपूर और रणबीर...- India TV Hindi आलिया कपूर और रणबीर कपूर

नई दिल्ली: नीतू कपूर और ऋषि कपूर काफी समय से न्यूयार्क में है। देश के इतनी दूर होने के बावजूद उनकी फैमिली उनके साथ थी। लेकिन सबसे खास बात थी आलिया और रणबीर का एक साथ होना। जी हां नीतू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है उसमें नीतू कपूर-ऋषि कपूर, आलिया-रणबीर और ऋधिमा कपूर अपने पति और बेटी के साथ नजर आ रही हैं। दोनों स्टार के रिलेशनशिप की बात करें तो फैमिली वालों ने इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है और इस साल के अंत तक दोनों शादी कर सकते हैं।

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने रिलेशनशिप को खुल कर जी रहे हैं। दोनों एक भी मौका साथ में बिताने का हाथ से जाने नहीं देना चाहते। रणबीर और आलिया इस वक्त न्यूयॉर्क में हैं और साथ में ही नया साल मनाने वाले हैं। रणबीर के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर भी इस वक्त न्यूयॉर्क में ही मौजूद हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। पिछले ही महीने आलिया के पिता महेश भट्ट ने ये कनफर्म किया था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। और वो रणबीर कपूर को बेहद पसंद करते हैं। रणबीर और आलिया को उनके फैंस के साथ न्यूयॉर्क में स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर सामने आई इस तस्वीर में रणबीर और आलिया को फैंस के साथ देखा जा सकता है। आलिया ने वहां पर अपनी एक दोस्त के साथ भी मुलाकात की है।

Latest Bollywood News