A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड RK स्टूडियो में लगी आग का बनाया गया कार्टून, भड़क पड़े ऋषि कपूर

RK स्टूडियो में लगी आग का बनाया गया कार्टून, भड़क पड़े ऋषि कपूर

ऋषि कपूर अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। वह किसी भी मामले पर अपनी राय रखने से कभी पीछे नहीं हटते। फिलहाल कुछ समय से वह काफी परेशान चल रहे हैं, और इसकी वजह है हाल ही में RK स्टूडियो में लगी आग। हाल ही में RK स्टूडियो...

Rishi kapoor- India TV Hindi Rishi kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। वह किसी भी मामले पर अपनी राय रखने से कभी पीछे नहीं हटते। फिलहाल कुछ समय से वह काफी परेशान चल रहे हैं, और इसकी वजह है हाल ही में RK स्टूडियो में लगी आग। 16 सितंबर को लगी इस आग में स्टूडियों में बनी तमाम फिल्मों से जुड़ी यादें और कॉस्ट्यूम्स का भारी नुकसान हुआ है। इस हादसे पर हाल ही में ऋषि कपूर ने दुख प्रकट किया था। लेकिन अब ऐसा कुछ हुआ है जिस पर ऋषि कपूर भड़क पड़े हैं। दरअसल हाल ही में RK स्टूडियो में लगी इस आग पर एक कार्टून प्रकाशित किया था, जिसकी वजह से ऋषि कपूर काफी नाराज हो गए हैं।

इस कार्टून में RK स्टूडियो में आग लगती हुई दिखाई दे रही है और इसके साथ एक व्यंग्य में लिखा है, "यह अच्छा शगुन है... क्योंकि मेरी जिंदगी में सब कुछ 'आग' से ही शुरु हुआ।" इसके सामने राज कपूर की तस्वीर लगाई गई है। इसी को लेकर अब ऋषि ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया ट्विटर पर उतारा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए इस गलत बताया है। उनका कहना है कि, "ये गलत है। हम इस तरह के हास्य पर आपत्ति जताते हैं।"

बता दें कि ऋषि कपूर ने हाल ही में बताया था कि स्टूडियो का स्टेज वन भी जल चुका है। आर.के फिल्म्स ने बॉलीवुड को 'बरसात', 'अवारा', 'बूट पॉलिश', 'श्री 420' और 'जागते रहो' जैसी शानदार फिल्में दी हैं। इसमें 'जिस देश में गंगा बहती है', 'मेरा नाम जोकर', ऋषि कपूर और डिंपल कपाडिया की पहली फिल्म 'बॉबी', 'सत्यम शिवम सुंदरम', 'प्रेम रोग', 'राम तेरी गंगा मैली' जैसी कई फिल्में बनाई गईं। (शाहिद की लाडली मीशा ने छिदवाए कान, मम्मी मीरा से मिला ये गिफ्ट)

Rishi

Latest Bollywood News