A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋषि कपूर की आख़िरी फ़िल्म ‘शर्माजी नमकीन’ के बचे हुए सीन इस तरह पूरे करेंगे निर्माता

ऋषि कपूर की आख़िरी फ़िल्म ‘शर्माजी नमकीन’ के बचे हुए सीन इस तरह पूरे करेंगे निर्माता

ऋषि कपूर की आखिरी फ़िल्म 'शर्मा जी की नमकीन' होगी, इस फ़िल्म में उनके साथ जूही चावला लीड रोल में नज़र आएंगी।

<p>शर्माजी की नमकीन</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शर्माजी की नमकीन

मुंबई: 30 अप्रैल को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का अचानक निधन हो गया। पूरे सिनेमा जगत में इस खबर से शॉक का माहौल पैदा हो गया। बता दें कि ऋषि कपूर का देहांत कैंसर की वजह से हुआ। अभिनेता पूरे 2 साल तक इस बीमारी से जूझ रहे थे और अंत में हार गये।
ऋषि के गुजर जाने के बाद उनकी आख़री अधूरी फ़िल्म ‘शर्माजी नमकीन’ को पूरा करने के लिये फ़िल्म के निर्माता ने जी जान लगा दी है। निर्माता ने इस फ़िल्म को ऋषि के बिना पूरा करने का भी एक नया तरीक़ा खोज निकाला है। हितेश भाटिया के निर्देशन में बन रही यह फ़िल्म ऋषि के फ़ैन्स के लिये अंतिम अलविदा की तरह होगी।

अभिनेता ऋषि कपूर इस फ़िल्म में मुख्य किरदार में हैं। फ़िल्म निर्माता ने बताया कि फ़िल्म में ऋषि के सभी ज़रूरी सीन पहले ही शूट हो चुके हैं।
फ़िल्म के मुख्य कलाकार के देहांत के बाद अब फ़िल्म पूरी करना बहुत बड़ी चुनौती दिखाई दे रही है।

फिल्म के सह निर्माता हनी त्रेहन ने कहा कि- 'हम आगे की शूटिंग में एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करेंगे जिसमें भरपूर वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स का मिश्रण होगा'।
उन्होंने आगे बताया कि, 'फिल्म की कहानी में और उसकी गुणवत्ता में हम कोई बदलाव नहीं करेंगे और ना ही कोई समझौता करेंगे। हमारी कुछ वीएफएक्स स्टूडियोज से बातचीत चल रही है। जल्द ही कोई रास्ता निकल आएगा।'

इसके अलावा हनी ने बताया कि, 'हम इस फिल्म को ऋषि जी के दोस्तों, परिवार वालों और प्रशंसकों के लिए सिनेमाघरों में ही रिलीज करेंगे और मैं रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने इस फिल्म में भावनात्मक रूप से निवेश किया।'

फिल्म की आगे की शूटिंग के बारे में हनी ने कहा कि इस फ़िल्म की शूटिंग लगभग पहले ही पूरी हो चुकी थी। अब सिर्फ़ चार दिन का ही काम बाकी है।
'शर्माजी नमकीन' ऋषि कपूर के लिए अंतिम फिल्म है जिसमें वह ऐक्ट्रेस जूही चावला के साथ नजर आएंगे।

Latest Bollywood News