A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मजबूत रिश्ते की डोर से बंधा था ऋषि कपूर का फैमिली के साथ रिश्ता, तस्वीरें हैं गवाह

मजबूत रिश्ते की डोर से बंधा था ऋषि कपूर का फैमिली के साथ रिश्ता, तस्वीरें हैं गवाह

एक तरफ जहां बॉलीवुड सेलेब्रिटी तलाक लेने में देर नहीं लगाते। वहीं ऋषि कूपर और नीतू कपूर की शादी लंबी और खुशहाल थी. कपूर खानदान के साथ साथ बॉलीवुड को भी इस प्यारी जोड़ी पर गर्व था।

<p>मजबूत रिश्ते की डोर...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मजबूत रिश्ते की डोर से बंधा था ऋषि कपूर का फैमिली के साथ रिश्ता

एक तरफ जहां बॉलीवुड सेलेब्रिटी तलाक लेने में देर नहीं लगाते। वहीं ऋषि कूपर और नीतू कपूर की शादी लंबी और खुशहाल थी. कपूर खानदान के साथ साथ बॉलीवुड को भी इस प्यारी जोड़ी पर गर्व था। अपने रिलेशनशिप के दिनों को याद करते हुए नीतू कपूर ने हाल के दिनों में खुलासा किया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड्स के लिए नीतू कपूर से चिट्ठियां लिखवाया करते थे।   

Image Source : Instagram मजबूत रिश्ते की डोर से बंधा था ऋषि कपूर का फैमिली के साथ रिश्ता

दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपने पति, दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर द्वारा उन्हें अनोखे तरीके से दिए गए प्यार को लेकर एक नया खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनके साथ रिलेशनशिप में आने से पहले वह ऋषि को अन्य लड़कियों को इंप्रेस करने में मदद करती थीं। 

एक रियलिटी शो के दौरान वह कहती हैं, "जब तक हमने डेट करना शुरू नहीं किया था, मैं ऋषि को हमेशा लड़कियों को प्रभावित करने में मदद करती थी। ऋषि मुझे बहुत क्यूट और प्यारा लगता था और हम एक-दूसरे को बॉब कहते थे।"

ऋषि ने नीतू को टेलीग्राम भेजकर अपने इमोशंस जाहिर किए थे। उन्होंने आगे कहा, "वह पेरिस में था और मैं कश्मीर में शूटिंग कर रही थी। तभी अचानक मुझे ऋषि का एक टेलीग्राम मिला, जिसमें उन्होंने कहा कि वह मुझे याद करता है और मुझसे प्यार करता है।"

Image Source : Instagram मजबूत रिश्ते की डोर से बंधा था ऋषि कपूर का फैमिली के साथ रिश्ता

ऋषि कपूर के अंतिम समय में नीतू कपूर उनके साथ साए की तरह रहती थीं। वह न्यूयॉर्क में इलाज के दौरान वह ऋषि कपूर का पूरा ख्याल रखती थीं। जिसकी तस्वीरों को अभिनेत्री सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं। 

दिवंगत अभिनेता के बेटे रणबीर कपूर भी कई बार न्यूयॉर्क का दौरा करते थे।

ऋषि कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें रणबीर की फिल्मों से काफी उम्मीदे रहती हैं। रॉकस्टार फिल्म की रिलीज के दौरान रनबीर कपूर ने बताया कि उनके पिता फिल्मों में उनकी एक्टिंग के बड़े आलोचक रहे हैं। फिल्म रॉकस्टार के दौरान जब गाना फिल्माया जाता था, तब रणबीर के एक्सप्रेशन को लेकर ऋषि कपूर ने ध्यान आकर्षित किया था। उन्होंने रणबीर को सलाह दी थी कि इस फिल्म का गाना काफी इमोशनल है, और ये इमोशन गुस्से से भरा है। तो रणबीर को भी गाने के दौरान अपना गुस्सा दिखाना चाहिए।  

पिता की बात मान कर रणबीर ने रॉकस्टार के गाने में इसी तरह की परफॉर्मेंस दी, जिसकी मिसाल है कि इस फिल्म के अधिकतर गानों को गाने के दौरान रणबीर की गर्दन की नसें दिखाई देती थीं। 

Image Source : Instagram मजबूत रिश्ते की डोर से बंधा था ऋषि कपूर का फैमिली के साथ रिश्ता

नीतू कपूर भी अपने रबणीर के साथ उनके पिता के रिश्ते को खास मानती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि रणबीर बचपन में अपने पापा से बहुत डरते थे, क्योंकि बचपन में रणबीर उनकी शौतानियों पर पिता से डांट खानी पड़ती थी, लेकिन रणबीर जैसे-जैसे बड़े होते गए, वह संजीदा और मेच्योर होते गए।

Latest Bollywood News