A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Throwback: रणबीर की इस तस्वीर में दिखी पिता ऋषि कपूर की झलक

Throwback: रणबीर की इस तस्वीर में दिखी पिता ऋषि कपूर की झलक

<p>Throwback: रणबीर की इस...- India TV Hindi Image Source : FILMFARE Throwback: रणबीर की इस तस्वीर में दिखी पिता ऋषि कपूर की झलक

बॉलीवुडस स्टार रणबीर कपूर को उनके अच्छे लुक्स और अभिनय के लिए जाना जाता है। अभिनेता को आखिरी बार फिल्म 'संजू ’में देखा गया था जिसमें उनके शानदार अभिनय की खूब तारीफ हुई थी।  हाल ही में, हम रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर का निधन हुआ है। पिता के जाने से रणबीर टूट गए हैं। इस बीच रणबीर कपूर की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो मिलियन-डॉलर की मुस्कुराहट बिखेर रहे हैं। यह तस्वीर हमें उनके पिता ऋषि कपूर की याद दिलाती है, जिन्हें बॉलीवुड में असली चॉकलेट बॉय के रूप में जाना जाता था। अगर कोई है जो बॉलीवुड में ऋषि कपूर के आकर्षण का मुकाबला कर सकता है, तो वह उनके बेटे रणबीर हैं।

Image Source : Ranbir KapoorThrowback: रणबीर की इस तस्वीर में दिखी पिता ऋषि कपूर की झलक

ऋषि कपूर और नीतू की थ्रोबैक फोटो हुई वायरल, रिद्धिमा ने शेयर की कई पुरानी तस्वीरें

कैंसर से दो साल की लंबी लड़ाई के बाद 30 अप्रैल, 2020 को ऋषि कपूर का निधन हो गया। उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अक्सर नीतू कपूर और रणबीर के साथ दिवंगत अभिनेता की तस्वीरें शेयर करती रहीत हैं। कुछ दिन पहले, कपूर परिवार ने अभिनेता के लिए बांद्रा स्थित कपूर निवास में एक छोटी सी प्रार्थना सभा की थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, रणबीर, अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी हैं। फिल्म दिसंबर 2020 में रिलीज होने की उम्मीद है।

Latest Bollywood News