A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋषि कपूर के करियर की सबसे जल्दी पूरी होने वाली फिल्म बनीं ‘मुल्क’

ऋषि कपूर के करियर की सबसे जल्दी पूरी होने वाली फिल्म बनीं ‘मुल्क’

ऋषि कपूर पिछेल कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'मुल्क' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्मकार अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी यह फिल्म ऋषि कपूर के लिए काफी खास है। अपनी इस फिल्म को लेकर हाल ही में ऋषि ने कहा है कि 'मुल्क' अब तक उनके करियर की...

mulk- India TV Hindi mulk

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर पिछेल कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'मुल्क' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्मकार अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी यह फिल्म ऋषि कपूर के लिए काफी खास है। अपनी इस फिल्म को लेकर हाल ही में ऋषि ने कहा है कि 'मुल्क' अब तक उनके करियर की सबसे कम समय में बनी फिल्म है। ऋषि ने ट्विटर पर लिखा, "और तीन दिनों में इसकी शूटिंग खत्म हो जाएगी। बिना कोई समझौता किए मैने सबसे कम समय में 27/28 दिनों में ही इस फिल्म की शूटिंग कर ली है। तीन घंटे के मेकअप को लेकर भी कोई पछतावा नहीं है।"

अभिनेता ने निर्देशक को भी बताया कि 'मुल्क' के लिए काम करने में उन्होंने कितनी मेहनत की है। उन्होंने निर्देशक से कहा कि उन्हें 'बॉबी' में भी इतनी कड़ी मेहनत नहीं करनी पड़ी जितनी 'मुल्क' में करनी पड़ी है। गौरतलब है कि इस फिल्म में ऋषि के अलावा तापसी पन्नू, प्रतीक बब्बर, रजत कपूर, आशुतोष राणा और नीना गुप्ता जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में ऋषि अलग तरह के हेयरकट और मूछों में दिखेंगे। बता दें कि इस फिल्म में ऋषि जल्द ही ‘102 नॉट आउट’ में नजर आना वाले हैं। फिल्म में वह लंबे वक्त से वह महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगे। (Bigg Boss 11: सलमान खान के इस टास्क से शो के इतिहास में पहली बार हुआ कुछ ऐसा)

Latest Bollywood News