A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रितेश और जेनेलिया जी कॉमेडी शो में खास मेहमान के तौर पर आएंगे नजर

रितेश और जेनेलिया जी कॉमेडी शो में खास मेहमान के तौर पर आएंगे नजर

शो के आने वाले एपिसोड में, रितेश कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के साथ मस्ती के अंदाज में एक फुलाए हुए डायनासोर की पोशाक के ऊपर बैठे होंगे।

riteish genelia- India TV Hindi Image Source : ZEE रितेश और जेनेलिया

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख अपनी पत्नी जेनेलिया देशमुख के साथ टेलीविजन पर एक कॉमेडी शो में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे। रितेश और जेनेलिया जी कॉमेडी शो में खास मेहमान के तौर पर नजर आएंगे। शो के आने वाले एपिसोड में, रितेश कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के साथ मस्ती के अंदाज में एक फुलाए हुए डायनासोर की पोशाक के ऊपर बैठे होंगे।

सारा अली खान ने एक Video के जरिए फैंस को करवाई इंडिया की सैर....आपने देखा?

अभिनेता सिद्धार्थ के साथ शो के सेट पर एक नृत्य प्रदर्शन की कोशिश करते हुए भी दिखाई देंगे। शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए रितेश ने कहा, जी कॉमेडी शो में मेरा समय बहुत अच्छा रहा। सभी कलाकारों ने हमें हंसाया और मुझे कहना होगा कि वे इस शो में जिस तरह की चीजें कर रहे हैं, वह फिल्मों की तुलना में बहुत कठिन है और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।

फैन्स का लाया केक काटते समय 'एटीट्यूड' दिखाने पर काजोल हुईं ट्रोल, वीडियो वायरल

उन्होंने कहा, स्लोप्ड एक्ट मेरे द्वारा देखे गए सबसे कठिन कार्यों में से एक था। यह उत्कृष्ट था। सभी लेखक, कलाकार और पूरा क्रू कड़ी मेहनत कर रहे हैं और वे तालियों के पात्र हैं। मैंने भी स्लोप्ड सेट को आजमाया और यह एक मजेदार अनुभव रहा।

जी कॉमेडी शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News