A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी की सालगिरह पर जेनेलिया से बोले रितेश : किसी और से प्यार करता हूं..

शादी की सालगिरह पर जेनेलिया से बोले रितेश : किसी और से प्यार करता हूं..

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की शादी को आठ साल पूरे हो गए हैं। शादी की सालगिरह पर रितेश ने जेनेलिया को बताया कि वह किसी और से प्यार करते हैं।

riteish deshmukh and genelia d'souza- India TV Hindi रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा

बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की शादी को आठ साल हो गए हैं। दोनों 3 फरवरी 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के आठ साल बाद रितेश ने जेनेलिया को बताया है कि वह उनसे नहीं बल्कि किसी और से प्यार करते हैं। रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह जेनेलिया को बता रहे हैं कि वह किसी और से प्यार करते हैं।

रितेश ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-चेतावनी: यह स्टंट घर पर ना करें। वीडियो में जेनेलिया रितेश से कहती हैं बेबी आई लव यू सो मच। जिसके बाद रितेश कहते हैं पर मैं किसी और से प्यार करता हूं। यह सुनकर जेनेलिया दंग रह जाती हैं और बोलती हैं- क्या बोला? इस बात को कवर करने के लिए रितेश कहते हैं बेबी आपकी स्माइल बहुत अच्छी है।

फैन्स को रितेश और जेनेलिया की यह वीडियो बहुत पसंद आ रही है। उन्होंने इस पर कमेंट भी किए हैं। इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। रितेश ने सालगिरह पर एक और वीडियो भी शेयर की थी। जिसमें वह शादी की फोटो देखकर दुखी हो जाते हैं।

आपको बता दें रितेश और जेनेलिया ने फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में कदम रखा था। दोनों कई फिल्मों में साथ में नजर आ चुके हैं।

Latest Bollywood News