A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘गोल्ड’ के प्रोड्यूसर का खुलासा, सिर्फ इस वजह से मौनी को मिली अक्षय की फिल्म

‘गोल्ड’ के प्रोड्यूसर का खुलासा, सिर्फ इस वजह से मौनी को मिली अक्षय की फिल्म

मौनी रॉय कई धारावाहिकों के जरिए तो अपने फैंस को खूब लुभा चुकी हैं, लेकिन अब वह एक्सेल एंटरटेनमेंट की आगामी फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं। वहीं फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी का कहना है कि...

mouni- India TV Hindi mouni

मुंबई: छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा मौनी रॉय कई धारावाहिकों के जरिए तो अपने फैंस को खूब लुभा चुकी हैं, लेकिन अब वह एक्सेल एंटरटेनमेंट की आगामी फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं। वहीं फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी का कहना है कि मौनी को फिल्म में उनकी प्रतिभा के चलते लिया गया है, न कि किसी की सिफारिश पर। गौरतलब है कि ऐसी खबरें आई थीं कि मौनी को यह फिल्म सुपरस्टार सलमान खान की सिफारिश पर मिली है।

वेब श्रृंखला 'इनसाइड एज' की सफलता के जश्न में उपस्थित रितेश सिधवानी ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो किसी ने उनकी सिफारिश नहीं की। वह प्रतिभाशाली हैं। यह कहकर कि किसी ने उसकी सिफारिश की है, उनकी प्रतिभा को नजरअंदाज करना होगा। इसके लिए उन्होंने शानदार ऑडिशन दिया था।" उन्होंने कहा, "फरहान अख्तर, रीमा कागती सभी ने उनका ऑडिशन देखा और हमने उन्हें चुना, जैसे अन्य कलाकारों को चुनते हैं। ऑडिशन देने के बाद वह फिल्म का हिस्सा बनीं, सिफारिश के आधार पर नहीं।"

उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की है कि इस फिल्म में मौनी को खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। फिलहाल वह इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने बताया कि लीड्स में फिल्म की शूटिंग अगस्त के अंत तक चलेगी। रितेश ने कहा, "इसके बाद हम पंजाब में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, लेकिन 'गोल्ड' अगस्त, 2018 में रिलीज होगी।" (अभिनेता मनोज गोयल की पत्नी ने फांसी लगाकर किया सुसाइड)

Latest Bollywood News