A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘साला खडूस’ की ऋतिका सिंह Women's Day पर लेकर आईं खास फिल्म

‘साला खडूस’ की ऋतिका सिंह Women's Day पर लेकर आईं खास फिल्म

ऋतिका सिंह ने अपनी पहली ही बॉलीवुड फिल्म से दर्शकों के बीच अपने लिए एक खास जगह बना ली है। इन दिनों वह अपनी संगीतमयी लघु फिल्म 'आई एम सॉरी' को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। उनकी यह फिल्म उन डरों और परेशानियों का मुद्दा उठाती है, जिनका महिलाओं को...

Ritika Singh- India TV Hindi Ritika Singh

मुंबई: फिल्म 'साला खडूस' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री ऋतिका सिंह ने अपनी पहली ही बॉलीवुड फिल्म से दर्शकों के बीच अपने लिए एक खास जगह बना ली है। इन दिनों वह अपनी संगीतमयी लघु फिल्म 'आई एम सॉरी' को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। उनकी यह फिल्म उन डरों और परेशानियों का मुद्दा उठाती है, जिनका महिलाओं को दिन-प्रतिदिन सामना करना पड़ता है। इनबॉक्स पिक्चर्स गुरुवार को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर इस लघु फिल्म को लेकर आया है। इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अश्विनी चौधरी ने किया है।

निर्माता साजिद कुरैशी ने एक बयान में कहा, "आज, जब हर कोई महिला सशक्तिकरण के बारे में बात कर रहा है, वहीं यह म्यूजिकल लघु फिल्म उन मुसीबतों, कठिनाइयों और दुविधाओं के बारे में बात करती है, जिनका महिलाओं को दिन-प्रतिदिन सामना करना पड़ता है। दुखद है कि आत्महत्या करने का प्रयास कर रही महिलाओं को रोकने या उनकी मदद के लिए कोई सरकारी हेल्पलाइन नम्बर तक नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा, "इस संगीतमयी लघु फिल्म के माध्यम से मैं सरकार से महिलाओं की सुरक्षा से जुड़े मुद्दों को गंभीरता से लेने और आत्महत्याओं की रोकथाम के लिए सेवा प्रदान करने का आग्रह करता हूं।" 'आईएमसॉरी' गुरुवार, 8 मार्च को रिलीज हुई है।

Latest Bollywood News