A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'रोडीज' फेम रघु राम बने पिता, पत्नी नताली डी लुसियो ने दिया बेटे को जन्म

'रोडीज' फेम रघु राम बने पिता, पत्नी नताली डी लुसियो ने दिया बेटे को जन्म

'रोडीज' फेम रघु राम पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी नताली डी लुसियो ने बेबी बॉय को जन्म दिया है।

raghu ram- India TV Hindi रघु राम बने पिता।

रोडीज फेम रघु राम ने अपनी गर्लफ्रेंड नताली डी लुसियो ने दिसंबर 2018 से शादी की थी। दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। शादी को एक साल बाद अब दोनों एक बेबी बॉय के माता-पिता बन गए हैं। जी हां नताशा ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। बीते साल अगस्त में रघु और नताशा ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक नताशा ने सोमवार को बेटे को जन्म दिया है। जब रघु से पूछा गया वह पिता बन गए हैं तो उन्होंने कहा- राहत मिली। वास्तव में कई भावनाएं हैं। हम इसके लिए महीनों से तैयारी कर रहे थे। हमने प्रेग्नेंसी, बच्चे के जन्म, उसकी देखभाल सभी के बारे में सीखा लेकिन इनमें से कुछ भी आपको माता-पिता बनने के लिए तैयार नहीं करता है। रघु ने बताया मां और बेटा दोनों स्वस्थ और सुरक्षित हैं।

रघु ने आगे बताया नताली ने बच्चे को जन्म देने के लिए वॉटर बर्थ के साथ हाइपोबर्थिंग तकनीक का प्रयोग किया है। शांत, सुंदर और प्राकृतिक तरीका। बच्चे के नाम की बात करें तो माता-पिता को इस तरह का नाम सोचना चाहिए मल्टी नेशनल कई भाषाओं को दिखाए। इसलिए हमने बच्चे का नाम रिदम रखा है। इसकी सबसे खास बात है यह किसी धर्म से जुड़ा हुआ नहीं है।

आपको बता दें रघु और नताली 2011 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 2018 में दोनों साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे हैं।

Latest Bollywood News