A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रजनीकांत की फिल्म ‘रोबोट 2’ की शूटिंग जल्द होगी पूरी

रजनीकांत की फिल्म ‘रोबोट 2’ की शूटिंग जल्द होगी पूरी

सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म 2.0 (रोबोट 2) की शूटिंग जल्द ही पूरी होने वाली है। फिल्म के निर्देशक शंकर शनमुघ ने ट्विटर पर इस खबर की जानकारी दी।

ROBOT 2.0- India TV Hindi ROBOT 2.0

चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली 3डी फिल्म 2.0 (रोबोट 2) की शूटिंग जल्द ही पूरी होने वाली है। फिल्म के निर्देशक शंकर शनमुघ ने ट्विटर पर इस खबर की जानकारी दी। शंकर ने लिखा है कि फिल्म की टीम ने हाल ही में फिल्म के एक महत्वपूर्ण भाग की शूटिंग पूरी कर ली और अब है इसके एक गाने और कुछ संबंधित दृश्यों को शूट करना बाकी रह गया है।

शंकर ने फिल्म की टीम के साथ अपनी तस्वीर को पोस्ट किया जिसमें उन्होंने ट्वीट किया, फिल्म 2.0 के एक महत्वपूर्ण दृश्य की शूटिंग खत्म होने के बाद अपनी टीम के साथ...। एक गाना और फिल्म से संबंधित कुछ अंतिम कार्य ही सिर्फ बचे हैं।


यह फिल्म 2010 की एंथिरान (रोबोट)का सीक्वल है। जिसमें रजनीकांत एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की दोहरी भूमिका में थे। 2.0 में अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में है। अक्षय इस फिल्म में निगेटिव किरदार निभाते दिखेंगे। आपको बता दें, पहले अक्षय का ये रोल अभिनेता अमिताभ बच्चन को मिला था। वो ये फिल्म करने के लिए तैयार भी थे। लेकिन रजनीकांत नहीं चाहते थे कि अमिताभ इस तरह का निगेटिव रोल प्ले करें, जिसके बाद ये रोल अक्षय को मिला। 

​फिल्म में ऐसा होगा अक्षय कुमार का लुक

इस अंदाज में दिखेंगे रजनीकांत

यह फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। 2.0 तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज होगी है।

Latest Bollywood News