A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Bigg Boss' के कंटेस्टेंट कीथ सिकेरा और रोशेल राव ने की सगाई

'Bigg Boss' के कंटेस्टेंट कीथ सिकेरा और रोशेल राव ने की सगाई

रोशेल राव और कीथ सिकेरा की जोड़ी हम सभी 'बिग बॉस सीजन 9' में देख चुके हैं। इस खूबसूरत जोड़ी ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब इन दोनों ने सगाई कर ली है...

Rochelle Kieth- India TV Hindi Rochelle Kieth

नई दिल्ली: रोशेल राव और कीथ सिकेरा की जोड़ी हम सभी 'बिग बॉस सीजन 9' में देख चुके हैं। इस खूबसूरत जोड़ी ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब इन दोनों ने सगाई कर ली है। रोशेल और कीथ ने अपनी जिंदगी के इस खास पल को अपने फैंस के साथ शेयर करने के लिए वेलेंटाइन्स डे खास मौका चुना है। रोशेल ने अपनी यह खुशी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने अपनी और कीथ की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इसके रोशेल ने कैप्शन लिखा, "मैंने हां कहां।"

इसे भी पढ़े:-

खबरों के फिलहाल एक साल तक तो ये दोनों शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। दरअसल कीथ जल्द ही स्टार प्लस के नए शो में दिखाई देने वाले हैं। उनका यह शो लंबा चलने वाला है और कीथ में इसी के सिलसिले में व्यस्त रहने वाले हैं। कीथ अपने इस शो की शूटिंग अप्रैल में शुरु करेंगे। वह चाहते हैं कि शो खत्म हो जाने के बाद ही वह रोशेल से शादी करें। इन दोनों के परिवार के सदस्य भी इनके इस रिश्ते से बेहद खुश हैं।

Rochelle Kieth

बता दें कि कीथ और रोशेल के साथ 'बिग बॉस सीजन 9' में रहे प्रतिभागी किश्वर मर्चेंट और सुय्यश राय ने भी हाल ही में शादी की है। वहीं इसी सीजन में इनके साथ नजर आ चुकीं बिग बॉस फेम मंदना करीमी ने भी कुछ दिनों पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई की है।

वैसे जहां एक तरफ कीथ स्टार प्लस पर अपने शो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं रोशेल को कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में देखा जा रहा है।

Latest Bollywood News